ताज़ा ख़बर
पखांजूर : क्षेत्र में शुरू हुई वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, पहले चरण में 300 सौ लोगों को लगा टीकामुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूचीबड़ी खबर: CAIT ने वाट्सएप व फेसबुक की मनमानी नीतियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिकाBIG BREAKING : रायपुर में 20 लाख की लूट, कैशियर पर रॉड से जानलेवा हमला, वारदात CCTV में कैदकोरबा ब्लॉक के पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायक की हड़ताल का पूर्व संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन ने किया समर्थनRAIPUR BREAKING: LPG गैस कैप्सूल व डंपर में जोरदार भिड़ंत, ड्राइवर फंसा, मौके पर पुलिस, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेडडर गया Whatsapp, कड़ी आपत्ति के बाद आखिर लेना पड़ा ये फैसला… पढ़ेंवैक्सीनेशन की शुभ घड़ी आज : टीकाकरण केंद्र जानें से पहले इन बातों का रखें ध्यान, वरना लौटना पड़ सकता है बैरंग

रोहन सिप्पी का सैंडविच्ड फॉरएवर शो 25 दिसंबर से सोनी लिव पर

Som dewanganDecember 23, 20201min

 

 

मुंबई । बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक रोहन सिप्पी का शो सैंडविच्ड फॉरएवर 25 दिसंबर को सोनी लिव पर प्रसारित किया जाएगा। क्रिसमस के अवसर पर सोनी लिव आगामी शो, सैंडविच्ड फॉरएवर 25 दिसम्बर से लेकर आ रहा है। 15 एपिसोड का यह हास्यप्रधान शो शहर के सबसे सनकी परिवार और उन्हें एकजुट रखने वाले टेढ़े-मेढ़े समीकरणों पर आधारित है।

 

रोहन सिप्पी निर्देशित और स्टूडियो नेक्स्ट निर्मित, सैंडविच्ड फॉरएवर एक हास्यप्रधान शो है जो नवविवाहित समीर और नैना के इर्द-गिर्द घूमता है। ‘घर’ की उनकी तलाश का अंत एक फ्लैट में होता है जो नैना के माता-पिता के फ्लैट से सटा हुआ है, जबकि समीर के माता-पिता भी कुछ ही दिनों में उनके पड़ोस में आ बसते हैं। घर की सजावट से लेकर भोजन की पसंद तक इन सास-श्वसुरों की दखलंदाजी घर के मामलों में जैसे-जैसे बढ़ती जाती है, समीर और नैना के जीवन में उथल-पुथल शुरू हो जाता है और पल भर में सब कुछ उलटा-पुल्टा हो जाता है। हास्य, व्यंग्य और जीवन से गहरे जुड़े पलों से भरपूर इस शो में हर आधुनिक भारतीय परिवार में व्याप्त पेचीदा फिर भी प्रेमपूर्ण संबंधों पर रोशनी डाली गयी है।

 

सैंडविच्ड फॉरएवर में मुख्य भूमिका में आहना कुमरा और कुणाल रॉय कपूर की मुख्य भूमिकायें है। इस शो का कथानक-लेखन और संचालन द कपिल शर्मा शो से मशहूर हुए भारत कुकरेती ने किया है। इस शो में जाकिर हुसैन, दिव्या सेठ शाह, अतुल कुलकर्णी और लुबना सलीम समेत अन्य कलाकार भी नजर आएंगे।

 

 

 

रोहन सिप्पी ने कहा, कला जीवन की अनुगामिनी होती है, यह सत्य है और मुझे लगता है कि हमें भारतीय परिवारों की शान्तिदायक एवं खुद से जुड़ी कहानियों से अधिक और कुछ प्रेरित नहीं करती। सैंडविच्ड फॉरएवर अपने नवस्थापित रिश्तों को सार्थक बनाने लिए संघर्षरत एक भारतीय परिवार का ऐसा ही विचित्र चित्रण है। मुझे प्रतिभाशाली, विलक्षण कलाकारों के समूह के साथ काम करके बेहद खुशी हो रही है, जिन्होंने अपने त्रुटिहीन प्रहसन की टाइमिंग और परफॉरमेंस से इस शो को एक नए स्तर पर पहुँचाया है। दर्शकों के लिए इस कॉमेडी को प्रस्तुत करने के लिए सोनीलिव और स्टूडियो नेक्स्ट के साथ सहयोग करके हम रोमांचित है।

 

 

कुणाल रॉय कपूर ने कहा, मुझे एक विधा के रूप में हास्यप्रधान शो आकर्षित करते हैं। इसलिए मैंने जब सैंडविच्ड फॉरएवर की कहानी सुनी, तो तुरंत हाँ कर दी। न केवल समीर का किरदार बेहद मजेदार और प्यारा था बल्कि इसकी कहानी भी अपने-आप में उन परिस्थितियों पर आधारित है, जिससे हर भारतीय दम्पति को दो-चार होना पड़ता है और इस तरह यह सीधे दिल से जुड़ी लगती है। हमें इस सीरीज की शूटिंग में काफी आनंद का अनुभव हुआ और मुझे उम्मीद है कि यह केमिस्ट्री परदे पर भी दिखेगी। बस सोनीलिव पर इसके प्रीमियर का इंतजार है।

 

 

 

आहना कुमार ने कहा, सैंडविच्ड फॉरएवर एक तात्विक भारतीय परिवार की कहानी है जिसे हम सभी अपनी-अपनी जिन्दगी के जुड़ा महसूस कर सकते हैं। इस शो में दो परिवारों के बीच ढेरों हास्यास्पद और विचित्र दृष्टान्तों को रेखांकित किया गया है, जो विवाह के बंधन से परस्पर जुड़े हैं और अब एक-दूसरे के साथ ठीक से निभाने को बाध्य हैं। मैंने नैना का किरदार करने का पूरा आनंद उठाया है और इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ इस सीरीज का फिल्मांकन एक जबरदस्त अनुभव रहा है। मैं इस शो के प्रति दर्शकों की राय जानने को बेचैन हूं।

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories