ताज़ा ख़बर
मैट्स विधि विद्यालय ने मनाया संविधान दिवस, कहा – संविधान हमारी पहचान इसकी रक्षा करें..इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गुपचुप तरीके से की सगाई, मैच के दौरान मंगेतर को अचानक किया था प्रपोस…ऐसी दीवानगी देखी नही कभी, अनिल कपूर करते है कंगना रणौत से बेइंतहा मोहब्बत, करण के शो मे कहा – कंगना के लिए मेैं अपनी पत्नि को…सोनहत मण्डल कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चाछात्रों के लिए राहत की खबर, पेपर लीक के बाद यूपीटीईटी परीक्षा की नई तारीख पर लगी मुहर बड़े सड़क हादसे का शिकार हुए शेन वार्न, गंभीर हालत में अस्पताल में किये गए भर्तीउत्तर से आ रही सर्द हवा से छत्तीसगढ़ में अभी और गिरेगा तापमानलालू यादव की तबियत बिगड़ने पर बेटे तेजस्वी का सामने आया बड़ा बयान, स्वास्थय को लेकर कही ये बात …सोमवार के दिन सूर्य की तरह चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़ें 29 नवंबर का राशिफल

VIDEO: जेल से छूटने के बाद जमकर नाची मशहुर कामेडियन भारती सिंह!

Mahendra Kumar SahuDecember 12, 20201min

 

 

Comedian Bharti Singh tcp24

मुंबईः इन दिनों सोशल मीडिया में भारती सिंह का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, सोशल मीडिया में एक वीडियो जोरदार वायरल हो रहा है जिसमें भारती सिंह जोरदार डांस करती नजर आ रही है. जानकारी के अनुसार यह वीडियो कोरियोग्राफर ओर एक्टर पुनीत जे पाठक का शादी का है जहां भारती अपने पति के सांथ पहुंची हुई थी. उसी बीच बैड में यमला पगला के गाने में जोरदार थिरकती नजर आई है.

 

 

बतादें कि कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत जे पाठक ने शुक्रवार को लोनावाला में एक ग्रैंड वेडिंग में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह से शादी रचाई. जहां भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया और उनके परिवार, दोस्तों और इंडस्ट्री के कई लोगों शामिल हुए थे. वहीं शादी में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया भी जमकर नाचे.

इस वीडियो में भारती, हर्ष पुनीत और उनकी वाइफ निधि के साथ जमकर डांस किया है. ऐसा भी बताया जा रहा है कि ये वीडियो पुनीत और निधि के संगीत के कार्यक्रम का है. पुनीत और निधि ने अपनी शादी के लिए पिंक में ट्विनिंग की थी. जहां निधि ने ब्लश पिंक लेहेंगा पहना था, वहीं पुनीत लाइट पिंक शेरवानी में नजर आ रही है, शादी की खुसी दोनों के चेहरे में बखुबी देखी जा सकती है.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007