ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर : 5वीं से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए 27 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारीBREAKING : बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 8 लाख के इनामी नक्सली को किया ढेरRAIPUR BREAKING : राजधानी में फिर हुई चाकूबाजी, घायल युवक घटनास्थल से हुआ गायब, तलाश में जुटी पुलिसखेल महोत्सव के दूसरे दिन उमड़ा लोगों का जन सैलाब, आज शामिल होंगे विधायक और कलेक्टरपखांजूर : क्षेत्र में शुरू हुई वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, पहले चरण में 300 सौ लोगों को लगा टीकामुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूचीबड़ी खबर: CAIT ने वाट्सएप व फेसबुक की मनमानी नीतियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिकाBIG BREAKING : रायपुर में 20 लाख की लूट, कैशियर पर रॉड से जानलेवा हमला, वारदात CCTV में कैद

RAIPUR CRIME : हथियारों के सौदागर से जखीरा बरामद, पुलिस ने आर्म्स एक्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ़्तार

Sameer VermaDecember 5, 20201min


 

रायपुर, कुणाल राठी, 5 दिसंबर 2020। राजधानी पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. हथियारों के एक सौदागर को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हाथ लगी है. गुढ़ियारी थाना इलाके से पुलिस ने 20 साल के हाथियारों के सप्लायर को गिरफ्तार करने के साथ-साथ उसके पास से औजारों का जखीरा भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत मामला दर्ज किया है.

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी का नाम मोनेस सिन्हा है. जो झंडा चौक का रहने वाला है. वह ऑनलाइन हथियार मंगाकर शहर में दोगुनी कीमत में इसकी सप्लाई करता था. इसकी जानकारी पुलिस को मुखबीर से मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को धर दबोचा. उसके पास से बटनदार चाकू, धारदार गुप्ती, आदि हथियार बरामद हुए. वह कभी भी अप्रीय घटना को अंजाम दे सकता था. फिलहाल गुढ़ियारी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories