ताज़ा ख़बर
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कांकेर दौरा 18 को, तैयारियों को लेकर भाजपा ने ली बैठकबड़ी खबर : 5वीं से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए 27 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारीBREAKING : बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 8 लाख के इनामी नक्सली को किया ढेरRAIPUR BREAKING : राजधानी में फिर हुई चाकूबाजी, घायल युवक घटनास्थल से हुआ गायब, तलाश में जुटी पुलिसखेल महोत्सव के दूसरे दिन उमड़ा लोगों का जन सैलाब, आज शामिल होंगे विधायक और कलेक्टरपखांजूर : क्षेत्र में शुरू हुई वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, पहले चरण में 300 सौ लोगों को लगा टीकामुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूचीबड़ी खबर: CAIT ने वाट्सएप व फेसबुक की मनमानी नीतियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका

RAIPUR BREAKING : भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का सामान पार

Sameer VermaDecember 5, 20201min


 

रायपुर, कुणाल राठी,5 दिसंबर 2020 । राजधानी रायपुर में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के भतीजे देवेंद्र सुंदरानी के दुकान में सेंधमारी हुई है। दुकान से लाखों रूपए के सामानों की चोरी का मामला सामने आया है।

 

घटना मौदहापारा थाना क्षेत्र की है जहां जयराम कॉम्प्लेक्स स्थित म्यूजिक वर्ल्ड के नाम से देवेंद्र सुंदरानी, पिता मोहन सुंदरानी की मोबाइल एसेसरीज की दुकान है। देवेंद्र ने पुलिस को बताया की घटना 3 से 4 दिसंबर की दरम्यानी रात की है। चोरों ने गोडाउन के पिछले हिस्से की दीवार पर सेंधमारी कर अंदर घुसे। इसके बाद दुकान व गोडाउन से नकदी सहित स्पीकर, हेड सेट, मेमोरीकार्ड, घडी, पेन ड्राइव पर हाथ साफ कर दिया। चोरी हुए सामानों की कीमत तकरीबन 1,40,000 बताई जा रही है।

 

 

इसकी जानकारी उन्हें अगले दिन 4 दिसंबर की सुबह पता चली जब उन्होंने दुकान खोला। इसके तुरंत बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश में जुट गई है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories