ताज़ा ख़बर
मार्च के पहले सप्ताह में सीएम भूपेश कर सकते हैं बजट पेश, 22 फरवरी से चलेगा सत्रRAIPUR: थाना प्रभारी ने पेश की मिसाल, अपने खर्च पर गुम बेटी को परिजनों के पास पहुंचाया, देखिए वीडियोRAIPUR BREAKING: सूने मकान में लाखों की चोरी को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने राजस्थान से किया गिरफ़्तारCRIME: नाबालिग से दुष्कर्म के बाद जिंदा दफनाया, इधर, छात्रा को रेप के बाद बोरे में बांधकर पटरियों पर फेंकाबड़ी खबर: मृत महिला की हुई पहचान,पेपर में फ़ोटो देख परिजन थाना पहुंचे, पति पर हत्या का शकबड़ी खबर: रायपुर स्टेशन में बम, यात्रियों में मचा हड़कंप, RPF बमरोधी दस्ता व जवान मौके परRAIPUR BREAKING: ऑटो से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका, ऑटो यूनियन के सदस्यों ने किया चक्काज़ाममुंगेली : सीएम भूपेश बघेल ने जिले में कृषि महाविद्यालय और कृषि विज्ञान केंद्र का किया शुभारंभRAIPUR CRIME : कैशियर से 31 लाख रुपये की लूट, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, महज 4 दिन में सुलझाया मामलाBREAKING : ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन पर गिरी गाज, विधायक से किया था बदसलूकी, अब शहजादी कुरैशी हो सकते हैं नए अध्यक्ष

हम सरकार नहीं, हरामखोर अफसरों से खफा हैं, भीख नहीं… अधिकार मांग रहे – अनियमित कर्मचारी

Sameer VermaDecember 4, 20201min


 

रायपुर, रोहित बर्मन : प्रदेश में जल संसाधन विभाग के अनियमित कर्मचारी धरने पर बैठ गए हैं. कर्मचारियों का कहना है कि हर महीने उनका वेतन रोक दिया जाता है. इसे लेकर वह काम बंद हड़ताल कर रहे हैं. बताया गया कि वह पिछले 3 महीने से आंदोलन करके अपना मेहनताना मांग रहे हैं. आंदोलन के अगले दिन उन्हें वेतन मिल तो जाता है, लेकिन अगले माह के लिए फिर रोक दिया जाता है, जिसके चलते उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं उनके हड़ताल के चलते विभाग का काम पूरी तरह से ठप हो चुका है.

 

 

अनियमित कर्मचारियों ने TCP24 को बताया कि उनकी नाराजगी प्रदेश सरकार से नहीं है. वह हरामखोर टाइप के अफसरों से खफा हैं. उन्होंने बताया कि पिछले तीन महीने से हमें वेतन के लिए आंदोलन करना पड़ रहा है. हड़ताल पर जाने के बाद अगले दिन तनख्वाह दे दी जाती है, लेकिन अगले महीने फिर रोक दिया जाता है. आखिर ऐसा क्यों?

 

 

कर्मचारियों ने वेतन न मिलने का आरोप विभाग के मुख्य अभियंता (महानदी) आर.के. नागरिया पर लगाया है. वह उनके दफ्तर के बाहर ही धरने पर बैठे हुए हैं और कहा है कि जब तक वह वहां नहीं आते हम यह बैठे रहेंगे. हम भीख नहीं अपना अधिकार मांग रहे हैं.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories