ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

BIG BREAKING : मातम में बदली शादी ​की खुशियां, बरातियों से भरा वाहन खाई में गिरा, दूल्हा समेत 8 की मौत

Som dewanganDecember 3, 20201min


 

खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलट गई। इस हादसे में दूल्हा समेत 8 लोगों की मौत हो गई। मामला खंडवा जिले के खालवा थाना क्षेत्र का है।

 

मिली जानकारी के अनुसार वाहन में 70 से अधिक लोग सवार थे। जिसमें 30 लोग से ज्यादा बराती गंभीर रूप से घायल हो गए और 8 बाराती की मौत हो गयी है। घायलों को लाने के लिए 5 एंबुलेंस भेजी गई है।

 

ट्रैक्टर जैसे ही मेहूल गांव के पास पहुंचा, गांव के बाहर बने पुलिया से ट्राली नीचे गिर गयी। हादसे की विभ्त्सता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पुलिया से पहले अनियंत्रित होकर लोग नीचे गिरे और फिर उसके उपर ट्रैक्टर की पूरी ट्राली ही गिर गयी। शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया है। घटना में दुल्हे की मौत हुई है, वहीं तीन महिला की भी अब तक मौत हो चुकी है। मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। सभी घायलों को खंडवा के जिला अस्पताल में रेफर किया जा रहा है, वहीं कई घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी भर्ती कराया गया है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories