ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

EXCLUSIVE: मुक्तिधाम निर्माण को लेकर बड़ा घालमेल: सरपंच पति पर दादागिरी का आरोप, शिकायकर्ता को ही फंसाने की साजिश

Sanjay sahuNovember 30, 20201min

 

 

मालखरौदा/जांजगीर। जांजगीर चांपा जिले के मालखरौदा जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत चरौदी के सरपंच के इन दिनों हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। मुक्तिधाम निर्माण में एसडीएम कार्यालय में शिकायत होने के बाद अब शिकायतकर्ता के ऊपर आक्रोश होते नजर आ रहे हैं। ग्राम पंचायत चरौदी के सरपंच पति क्या अब शिकायतकर्ता को दबाने के लिए साजिश रची जा रही है।

 

क्या कहते है गांव के स्थानीय लोग

 

गांव के स्थानीय लोगों का कहना है कि हम जिस जगह पहले आदमी के देहांत होने के बाद जलाने के लिए ले जाते थे। उसी जगह मुक्तिधाम बनना चाहिए ना कि सरपंच पति के मनमानी अनुसार ग्रामीणों का यह भी कहना है कि जिस जगह बनाया जा रहा है। वह आज तक कोई भी आदमी नहीं ले जाया गया। फिर भी इस तरह से लापरवाही की ग्राम पंचायत चरौदी के सरपंच के द्वारा की जा रही है।

 

चयनित स्थान पर नहीं बनाया जा रहा मुक्तिधाम

 

 

 

चरौदी पटवारी नक्शा खसरा में साफ देखा जा रहा है कि किस जगह मुक्तिधाम का निर्माण करना है। उस जगह नहीं बना कर दूसरे जगह बनाया जा रहा है। सभी को दरकिनार करते हुए ग्राम पंचायत चरौदी के सरपंच अपने मनमानी तरीके से मुक्ति धाम का निर्माण किसी अन्य जगह किया जा रहा है। जिस पर ग्रामीण ने एसडीएम कार्यालय में शिकायत की तो अब उस पर साजिश की जा रही है।

 

क्या कहते हैं सरपंच पति

 

मालखरौदा जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत चरौदी के सरपंच पति का कहना है कि जो शिकायत किया है। वह अपने स्वार्थ के लिए शिकायत किया है। साथ ही जिस जगह पर मुक्तिधाम बनवाने के लिए बताया गया था। उस जगह 2-3 घर होने के कारण उस जगह मुक्तिधाम का निर्माण नहीं किया जा रहा है। जिसकी पूरी पंचायत के सामने मंजूरी दी गई थी।

 

आवाज उठाने पर रची जा रही साजिश : विजय धीरहे

 

ग्राम पंचायत चरौदी के निवासी विजय धीरहे जोकि कुछ दिन पहले ही एसडीएम कार्यालय में मुक्तिधाम निर्माण को लेकर शिकायत किया गया था कि पटवारी के द्वारा चिन्ह अंकित जगह में नहीं बनाकर अन्य जगह मुक्तिधाम का निर्माण किया जा रहा है। अब मामला सरपंच पति को जानकारी हुआ तो मेरे ऊपर कई तरह से साजिश की जा रही है।

मेरा वहां पर जमीन है उसको भी लेकर सरपंच पति द्वारा लगातार साजिश करने की बात सामने आ रही है। शिकायतकर्ता का यह भी कहना है जिस जगह पर मुक्तिधाम निर्माण होना था उस जगह किसी का घर नहीं है और मीडिया को घुमाने का काम कर रहे हैं।

 

सरपंच पति लेकिन जिम्मेदार अधिकारी मेरे शिकायत करने के बाद भी कुंभकरण की नींद में सोए हुए हैं। जाहिर सी बात है अगर इस पर रोक नहीं लगाया गया तो मैं जल्द ही कलेक्टर से भी इसकी शिकायत करूंगा।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories