ताज़ा ख़बर
CRIME: नाबालिग से दुष्कर्म के बाद जिंदा दफनाया, इधर, छात्रा को रेप के बाद बोरे में बांधकर पटरियों पर फेंकाबड़ी खबर: मृत महिला की हुई पहचान,पेपर में फ़ोटो देख परिजन थाना पहुंचे, पति पर हत्या का शकबड़ी खबर: रायपुर स्टेशन में बम, यात्रियों में मचा हड़कंप, RPF बमरोधी दस्ता व जवान मौके परRAIPUR BREAKING: ऑटो से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका, ऑटो यूनियन के सदस्यों ने किया चक्काज़ाममुंगेली : सीएम भूपेश बघेल ने जिले में कृषि महाविद्यालय और कृषि विज्ञान केंद्र का किया शुभारंभRAIPUR CRIME : कैशियर से 31 लाख रुपये की लूट, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, महज 4 दिन में सुलझाया मामलाBREAKING : ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन पर गिरी गाज, विधायक से किया था बदसलूकी, अब शहजादी कुरैशी हो सकते हैं नए अध्यक्षबड़ी खबर: मंत्रालय जाने पर प्रतिबंध हटा, अब पास लेकर भीतर जा सकेंगे आम लोगVIDEO : उरला लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार, थाने में पूछताछ जारी, देर शाम रायपुर IG करेंगे खुलासाEXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैर

RAIPUR BREAKING : शहर के सुनसान इलाकों पर पुलिस का रहेगा पहरा, बाइक में देंगे दस्तक, संदिग्ध मिले तो सीधे जाएंगे जेल!

Sanjay sahuNovember 29, 20201min

 

नितिन नामदेव, रायपुर। राजधानी रायपुर में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस सख्त कदम उठाने जा रही है। अब पुलिस भीड़भाड़ इलाकों को छोड़कर आउटरों पर पहरा देगी। साथ ही गली-मोहल्लों के तालाब व सुनसान इलाकों पर पैनी नजर रखेगी।

 

 

 

पुलिस की टीम अपराध पर लगाम लगाने के लिए आउटरों पर बाइक से पेट्रोलिंग करेगी। पेट्रोलिंग के दौरान अगर संदिग्ध पाए जाते हैं तो उन्हें सीधे जेल बेजने की तैयारी की जा रही है। इसको लेकर सिटी ASP लखन पटले ने सभी CSP व थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है। इतना ही नहीं स्वयं सिटी ASP सड़क पर उतरकर निरीक्षण करेंगे।

आउटरों पर जमा रहता है महफिल

शहर के आउटरों पर शराब प्रेमियों का मजमा लगा रहता है। अक्सर शराबी नशे में हुड़दगं मचाते है, और जब कोई वहां से गुजरता है तो उसके साथ गाली-गलौज भी करते है। इतना ही नहीं कई बार तो चाकूबाजी जैसी घटनाएं भी हो जाती है। अक्सर देखने को मिलता है कि लोग रात में भी बेवजह बाइक से फर्राटे भरते रहते हैं। जिससे शहर में अपराध बढ़ रहे हैं।

अब इसे रोकने के लिए पुलिस ने रणनिती तैयार की है। और शहर के हर गली-मोहल्लो व चौक-चौराहों की निगरानी की जाएगी। और ऐसे अप्रिय घटनाओं को अंजाम देने वालों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए सीधे जेल की हवा खिलाएगी।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories