ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रुसेन कुमार MSME-CCII के विशेष कार्यकारी समिति सदस्य- CSR नियुक्त

Sameer VermaNovember 27, 20201min


 

रायपुर : उद्यमी और इंडिया सीएसआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रुसेन कुमार को एमएसएमई चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज आफ इंडिया (एमएसएमई – सीसीआईआई) के एक विशेष कार्यकारी समिति सदस्य (कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व) के रूप में नियुक्त किया गया है।

 

वे प्रबंधन नेतृत्व में शामिल होंगे और संगठन के ग्लोबल चेयरमैन इंद्रजीत घोष को सहयोग देंगे। अपनी भूमिका में वे संगठन के सदस्यों के बीच कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व को बढ़ावा देने के विषय पर कार्य करेंगे। एमएसएमई चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज देश में विद्यमान लघु एवं मध्यम कारोबार का अग्रणी व्यापारिक संगठन है। यह संगठन बड़े व्यवसायों, बैंकों, निवेशकों, नीति निर्माताओं, स्टार्ट-अप्स और बेहतर व्यावसायिक विकास के लिए इनके मध्य संपर्क और सहयोग को एकीकृत करता है।

 

रुसेन कुमार एक सफल मीडिया उद्यमी हैं, जो पिछले एक दशक से देश में कारपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व को बढ़ावा देने के लिए कार्य कर रहे हैं। वे अनेक संगठनों के निदेशक मंडल के सदस्य हैं और उन्हें कारपोरेट प्रशासन, नेतृत्व विकास और रणनीतिक विषयों की समझ है। 5 पुस्तकों के लेखक और ब्रांडिंग, कॉर्पोरेट मार्केटिंग, डिजिटल संचार, कॉर्पोरेट संचार, जनसंपर्क और विज्ञापन में दो दशकों का अनुभव रखने वाले इस युवा उद्यमी ने मीडिया और कॉर्पोरेट के साथ काम किया है।

 

रुसेन कुमार ने कहा कि लघु एवं मध्यम श्रेणी के उद्योगों का देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में अग्रणी योगदान है। कारपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व एक ऐसी अवधारणा है जिसमें समाज और राष्ट्र के सभी वर्गों का हित व कल्याण निहित है। लघु एवं मध्यम उद्योगों को सक्षम और सशक्त बनाने में कारपोरेट उत्तरदायित्व की अग्रणी भूमिका हो सकती है। संगठन के वैश्विक अध्यक्ष इंद्रजीत घोष ने संगठन में स्वागत करते हुए कहा कि रुसेन कुमार के गहन अनुभव का लाभ हमारे सदस्य संस्थानों को प्राप्त होगा।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories