ताज़ा ख़बर
बजट सत्र : विपक्षी पार्टियां करेगी राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार, जानिए क्या है वजह…BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंद

RAIPUR BREAKING : मानव तस्करी में भाजपा की मंडल मंत्री गिरफ्तार

Sameer VermaNovember 27, 20201min


 

रायपुर, कुणाल राठी, 27 नवंबर 2020 । डोंगरगढ़ में मानव तस्करी मामले में पुलिस ने भाजपा फाफाडीह मंडल की मंत्री गंगा पांडे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अब तक पुलिस ने इस मामले में 3 पुरुष व 2 महिला आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनो डोंगरगढ़ की 21 वर्षीय विवाहित महिला के गायब होने के बाद महिला को सकुशल राजस्थान से बरामद किया गया था जिसके बाद मानव तस्करी का खुलासा हुआ और पुलिस हरकत में आयी।

 

पुलिस ने डोंगरगढ़ की साजदा नामक आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पुछताछ की तो कुछ ऐसे बडे खुलासे हुए कि पुलिस के भी होश उड़ गये। पुलिस को साजदा से पुछताछ में खुलासा हुआ कि पिछले कई सालो से मानव तस्करी का एक बडा संगठित गैंग छत्तीसगढ़, राजस्थान और हरियाणा से गरीब मजबूर युवतियों को काम के बहाने या अच्छी जगह शादी करने का लालच देकर हवाई जहाज से गैंग के हवाले कर दिया जाता था।

 

 

पुलिस इस पुरे मामले में अंदर तक पहुंची तो छत्तीसगढ़ में गैंग के लोकल मददगार के रूप में डोंगरगढ़ की साजदा और रायपुर की गंगा पांडे का पता चला जिसके बाद डोंगरगढ़ पुलिस ने मंगलवार को रायपुर पहुँच पंडरी इलाके में रहने वाली गंगा पांडे और उसकी बहन को हिरासत में लेकर डोंगरगढ़ रवाना हो गई। पुलिस की पुछताछ में आरोपिया गंगा ने खुलासा किया कि वो गैंग के लिए हवाई टिकट करवाने का काम करती थी। गंगा रायपुर के महात्मा गांधी वार्ड क्षेत्र अंतर्गत दुर्गा नगर पंड़री इलाके में अपने पति और 3 बेटो के साथ अपने निजी मकान में पिछले 50 सालो से रहती है।

 

पुलिस का मानना है इस पुरे मामले में छग समेत बाकी राज्यो में भी मानव तस्करी का रैकेट संचालित हो रहा था। इस मामले में गैंग के कई लोकल मददगारो के नाम सामने आये है और उनकी भुमिका की जांच की जा रही है और उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories