ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बड़ा हादसा : कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग, 5 कोरोना मरीजों की जलकर मौत, देखें तस्वीर

Sameer VermaNovember 27, 20201min


 

राजकोट : गुरुवार देर रात गुजरात के राजकोट जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक कोविड अस्पताल(Rajkot Covid-19 Hospital) में  जबरदस्त आग लग गई. घटना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव का काम शुरू किया. मगर हादसे में पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गई. एक मरीज की हालत चिंताजनक है. वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं.

 

माना जा रहा है कि मशीनरी में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी. अस्पताल का नाम उदय शिवानंद कोविड अस्पताल है. जिसके आईसीयू वार्ड में यह आग लगी थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान हॉस्पिटल में करीब 33 मरीजों का इलाज चल रहा था. हादसे से जिन मरीजों को बचा लिया गया है उन्हें दूसरे कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

 

 

गुजरात में चौथी घटना

उदय शिवानंद अस्पताल को सितंबर में ही कोविड सेंटर के रूप में मंजूरी दी गई थी. गुजरात के किसी अस्पताल में अगस्त से अब तक आगजनी की यह चौथी घटना है. बताया जा रहा है कि मृतकों में से कुछ ने हॉस्पिटल में एक-एक लाख रुपए डिपॉजिट भी कराए थे.

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories