ताज़ा ख़बर
भीषण हादसा: डंपर व टैंपो ट्रेवलर में भिड़ंत, लगी आग, तीन जिंदा जलेBREAKING : 7 थाना प्रभारी और 3 सब इंस्पेक्टर इधर से उधर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूचीRAIPUR BREAKING : पूर्व IAS बाबूलाल अग्रवाल की प्रॉपर्टी जब्त, 27 करोड़ 86 लाख की संपत्ति पर ED ने कसा शिकंजाEXCLUSIVE : रायपुर के ये हैं खूनी चौराहे, अगर गुजरते हैं आप तो हो जाएं सावधान, छोटी सी लापरवाही ले सकती है जानरोजगार सहायक ने PNB के खाते में दिया मेहनताना, हितग्राही बोले- इस बैंक में अकाउंट ही नहीं है, शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहींबड़ी खबर : परमाणु वैज्ञानिक की आतंकियों ने की हत्या, इजरायल पर लगा मर्डर का आरोपBIG BREAKING : मुख्यमंत्री के राजनीतिक सेक्रेटरी ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्तीआंदोलनकारी किसानों का दिल्ली प्रवेश, अब आगे क्या कदम उठाएंगे किसान? जानेंदेश की जनता से कितनी दूर है कोरोना वैक्सीन? आज PM मोदी वैज्ञानिकों के साथ करेंगे समीक्षाजुलाई-सितंबर तिमाही में कितनी गिरी GDP? केंद्र सरकार ने जारी किए आंकड़े, देखें

कुत्ते की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई युवती, झूल गई फांसी पर, सुसाइट नोट में लिखा मुझे बाबू के साथ दफनाना

Mahendra Kumar SahuNovember 21, 20201min


 

रायगढ़ : पालतू कुत्ते की मौत के बाद सदमे में आई रायगढ़ जिले की एक युवती में आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। युवती ने एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है जिसमें उन्होंने कुत्ते की लाश के साथ ही दफनाए जाने की बात लिखी है।

बताया जा रहा कि छात्रा प्रियांशी पिता दिलीप सिंह उम्र 22 वर्ष गोरखा थाना कोतरारोड की रहवासी थी। वह कालेज की पढ़ाई करती थी।

मिली जानकारी के अनुसार घटना  गोरखा गांव दिलीप सिंह ने अपने घर में लेब्राडोर प्रजाति का कुत्ता पाला था। परिजनों से उसका नाम बाबू रखा था। दिलीप सिंह की बेटी प्रियांसी सिंह को उस कुत्ते से बेहद लगाव था।

दो दिन पहले तबियत ख़राब होने की वजह से कुत्ते की मौत हो गई। शुक्रवार को जब घर वाले कुत्ते को दफनाने जा रहे थे। तो घर की छत पर प्रियांशी का शव फंदे पर लटकता मिला, जिसके बाद घर में मातम पसर गया। वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories