ताज़ा ख़बर
BREAKING NEWS : नही रहे वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ, लंबी बीमारी के चलते 67 की उम्र में हुआ निधन, बेटी ने दी थी सोशल मीडिया में सेहत बिगड़ने की जानकारीमैट्स विधि विद्यालय ने मनाया संविधान दिवस, कहा – संविधान हमारी पहचान इसकी रक्षा करें..इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गुपचुप तरीके से की सगाई, मैच के दौरान मंगेतर को अचानक किया था प्रपोस…ऐसी दीवानगी देखी नही कभी, अनिल कपूर करते है कंगना रणौत से बेइंतहा मोहब्बत, करण के शो मे कहा – कंगना के लिए मेैं अपनी पत्नि को…सोनहत मण्डल कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चाछात्रों के लिए राहत की खबर, पेपर लीक के बाद यूपीटीईटी परीक्षा की नई तारीख पर लगी मुहर बड़े सड़क हादसे का शिकार हुए शेन वार्न, गंभीर हालत में अस्पताल में किये गए भर्तीउत्तर से आ रही सर्द हवा से छत्तीसगढ़ में अभी और गिरेगा तापमानलालू यादव की तबियत बिगड़ने पर बेटे तेजस्वी का सामने आया बड़ा बयान, स्वास्थय को लेकर कही ये बात …

तहसील साहू संघ रामानुजनगर के नवीन कार्यकारणी का शपथ ग्रहण सम्पन्न

Mahendra Kumar SahuNovember 21, 20201min


 

सुरजपुर : जिले के साहू समाज इकाई द्वारा तहसील स्तर पर नवीन कार्यकारणी का गठन किया गया है। रामानुजनगर स्थित कर्मा माता धर्मशाला में नए पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम किया गया। पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू मार्तण्ड साहू एवं रामबिलास साहू कीउपस्थिति में समाज सेवा की शपथ दिलाई गई।

 

कार्यक्रम में समाज के बच्चों की शिक्षा विकास के लिये सहयोग राशि प्रदान की गई। साथ ही कमजोर तबके के लिए दानवीर भामाशाह फण्ड की व्यवस्था पर चर्चा की की गई । वहां मौजूद सभी वरिष्ठ जनो ने सामाजिक एकता एवं कुरीतियों का त्याग कर बिना ईर्ष्या के समाज विकास के लिये आगे आने को कहा। राजनीतिक क्षेत्र में भी आगे आकर कार्य करने को कहा सभी ने नशा मुक्ति का भी आवाहन किया गया।

 

शपथ कार्यक्रम में तहसील के महामंत्री अनिरुद्ध साहू ने तहसील साहू समाज की गतिविधियों की जानकारियों पर प्रकाश डाला कार्यक्रम में पूर्व जिला महामंत्री मनोज कुमार साहू, पूर्व कोषाध्यक्ष परसराम साहू, जिला कार्यकारी अध्यक्ष राम लल्लू साहू, नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष ब्रिजा राम साहू, पूर्व तहसील अध्यक्ष रामरतन साहू, जिला महामंत्री अशोक साहू, राम शिरोमणि साहू राजनीति प्रकोष्ठ, रमेश कुमार साहू, राजपाल साहू, हंस राम साहू, छन्नूलाल साहू, गौरी शंकर साहू, अर्जुन साहू, संजय साहू, सुनील साहू, इंद्रसेन साहू, सुंदर साहू, रमेश साहू, रामप्रताप साहू, जनपद सदस्य श्रीमती प्रमिला साहू, जगपति साहू, भागवती साहू सहित बड़ी संख्या में समाज के सदस्यों ने अपनी उपस्तिथि दर्ज करवाई।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007