ताज़ा ख़बर
RAIPUR CRIME : राजधानी में बड़ा खुलासा, भाजपा जिला अध्यक्ष के भतीजे की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी ने स्पा पर भी धावा बोला, नकदी पार, देखें CCTV फुटेजBIG BREAKING : पटवारी निलंबित, तहसीलदार को शोकॉज नोटिस, किसान आत्महत्या मामले में बड़ी कार्रवाईबड़ी खबर : पुलिसकर्मियों से नाराज हुए स्पेशल DG आरके विज, IG और SP को पत्र लिख दिए निर्देशRAIPUR BREAKING : भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का सामान पारदाई-दीदी क्लीनिक से महिलाओं को मिल रही खास सुविधाएं, समय की भी हो रही बचतआज फिर सरकार और किसानों की मीटिंग, नहीं मानी बात तो 8 को बंद रहेगा पूरा देशआर्थिक तंगी से गुजर रहे भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, सोच में पड़ गए कहां खर्च करेंगे?RAIPUR CRIME : हथियारों के सौदागर से जखीरा बरामद, पुलिस ने आर्म्स एक्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ़्तारराशिफल : सिंह राशि वाले परिवार के स्वास्थ्य पर रखे ध्यान, नौकरी के स्थान पर बने रहेगी परिवर्तन की संभावनाअनूठी शादी : जौनपुर में दुल्हन, सऊदी में दूल्हा, ऑनलाइन हुआ निकाह, वीडियो कांफ्रेंसिंग से दोनों ने किया कबूल

तहसील साहू संघ रामानुजनगर के नवीन कार्यकारणी का शपथ ग्रहण सम्पन्न

Mahendra Kumar SahuNovember 21, 20201min


 

सुरजपुर : जिले के साहू समाज इकाई द्वारा तहसील स्तर पर नवीन कार्यकारणी का गठन किया गया है। रामानुजनगर स्थित कर्मा माता धर्मशाला में नए पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम किया गया। पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू मार्तण्ड साहू एवं रामबिलास साहू कीउपस्थिति में समाज सेवा की शपथ दिलाई गई।

 

कार्यक्रम में समाज के बच्चों की शिक्षा विकास के लिये सहयोग राशि प्रदान की गई। साथ ही कमजोर तबके के लिए दानवीर भामाशाह फण्ड की व्यवस्था पर चर्चा की की गई । वहां मौजूद सभी वरिष्ठ जनो ने सामाजिक एकता एवं कुरीतियों का त्याग कर बिना ईर्ष्या के समाज विकास के लिये आगे आने को कहा। राजनीतिक क्षेत्र में भी आगे आकर कार्य करने को कहा सभी ने नशा मुक्ति का भी आवाहन किया गया।

 

शपथ कार्यक्रम में तहसील के महामंत्री अनिरुद्ध साहू ने तहसील साहू समाज की गतिविधियों की जानकारियों पर प्रकाश डाला कार्यक्रम में पूर्व जिला महामंत्री मनोज कुमार साहू, पूर्व कोषाध्यक्ष परसराम साहू, जिला कार्यकारी अध्यक्ष राम लल्लू साहू, नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष ब्रिजा राम साहू, पूर्व तहसील अध्यक्ष रामरतन साहू, जिला महामंत्री अशोक साहू, राम शिरोमणि साहू राजनीति प्रकोष्ठ, रमेश कुमार साहू, राजपाल साहू, हंस राम साहू, छन्नूलाल साहू, गौरी शंकर साहू, अर्जुन साहू, संजय साहू, सुनील साहू, इंद्रसेन साहू, सुंदर साहू, रमेश साहू, रामप्रताप साहू, जनपद सदस्य श्रीमती प्रमिला साहू, जगपति साहू, भागवती साहू सहित बड़ी संख्या में समाज के सदस्यों ने अपनी उपस्तिथि दर्ज करवाई।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories