ताज़ा ख़बर
राशिफल: मिथुन राशि वालों की कला-संगीत बढ़ सकती है रुचि, सन्तान सुख में भी होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों का हालCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज कुल 1,829 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 15 लोगों ने तोड़ा दम, देखें मेडिकल बु​लटिनEXCLUSIVE: रेलवे प्रबंधन का दावा फेल, रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेट फॉर्म पर बिक रहा गुटखा पाउच, नहीं मिले सुरक्षाकर्मी…BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में नाईट कर्फ्यू का आदेश, सार्वजनिक जगहों पर शादी समेत कई योजनाओं पर भी रोक, पढ़िये आदेशBIG BREAKING : केंद्र सरकार ने एक बार फिर 43 मोबाइल ऐप्स पर लगाया बैन, बताया देश की एकता के लिए खतराBIG BREAKING: ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी, दो आरोपी पश्चिम बंगाल से गिरफ्तारBREAKING : TV इंडस्ट्री को बड़ा झटका, एक और एक्टर की मौततमिलनाडु तट में कल दिखेगा तबाही का मंजर, लहरें बहा ले जाएगी पूरा शहर!राहुल के निशाने पर PM मोदी, कहा- सूट बूट की सरकार है चंद पूंजीपतियों की मित्रआखिरकार नींद से जागे ट्रंप, अब जाकर प्रेसिडेंट की कुर्सी पर बैठ सकेंगे बाइडेन

RAIPUR : गहरी नींद में सो रहा था भतीजा, धारदार हथियार से हमला कर फूफा ने की हत्या, गिरफ्तार

Sameer VermaNovember 21, 20201min


 

रायपुर । राजधानी रायपुर में पारिवारिक विवाद के चलते एक और हत्या (Raipur Murder) हो गई. ताजा मामला मुजगहन थाना इलाके के धनेली गांव का है. यहां फूफा ने ही अपने भतीजे पर टंगिया से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

 

जानकारी के मुताबिक, धनेली स्थित गौठान में मृतक किरण तोंडर और उसका फूफा मयाराम गिलहरे एक साथ चौकीदारी का काम करते थे. बताया गया कि मयाराम गिलहरे शराब का आदी था. इस दौरान दोनों फूफा-भतीजा के बीच विवाद होता रहता था. इससे तंग आकर किरण तोंडर ने गांव के सरपंच से इसकी शिकायत कर दी, जिसके चलते सरपंच ने मयाराम गिलहरे को नौकरी से निकाल दिया.

 

 

मयाराम के काफी आग्रह करने पर सरपंच ने उसे फिर से नौकरी पर रख लिया, लेकिन अगले ही दिन यानी शुक्रवार रात दोनों फूफा भतीजे के बीच फिर लड़ाई हो गई. मायाराम ने किरण को जान से मारने की योजना बना ली. इसके बाद आधी रात को मयाराम गरही नींद में सो रहे किरण के पास टंगिया लेकर पहुंचा और उस पर ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया. मामले की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी फूफा मयाराम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories