ताज़ा ख़बर
BREAKING: नया रायपुर में पेड़ में लटकती मिली टेंट कारोबारी युवक की पैर बंधी लाश,इलाके में सनसनी,पुलिस जता रही हत्या की आशंकाBREAKING : रिया चक्रवती के भाई शोविक को मिली NDPS कोर्ट से जमानत, ड्रग्स मामले हुए थे गिरफ्तारBREAKING : पुलिस विभाग में तब्दीली, 6 आरक्षक समेत 11 पुलिसकर्मियों का तबादलाBREAKING : खाद्य विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला, 54 अधिकारी हुए इधर से उधर, देखें सूचीIND vs AUS 2020: विराट के नाम एक और रिकॉर्ड, क्रिकेट के भगवान सचिन को भी पछाड़ाकिसान आंदोलन से छत्तीसगढ़ में रेल सेवा प्रभावित, देखें कौन-कौन सी ट्रेन हुई कैंसिल, किनके बदले रूटBIG ACCIDENT : भीषण हादसे ने एक ही परिवार के 4 लोगों की ली जान, शव को निकालने काटनी पड़ी कारवैक्सीन को लेकर मिलने वाली है खुशखबरी! स्पुतनिक-5 का ट्रायल शुरूराशिफल : कर्क राशि वालों के परिवार का मिलेगा सहयोग, सन्तान सुख में होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों के हालCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 1893 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 1976 मरीजों ने इस वायरस जीता जंग

युवक की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश, 3 दिन बाद आरोपी पहुंचा पुलिस के पास: पति-पत्नी सहित 3 गिरफ्तार

Som dewanganNovember 21, 20201min


 

सुरजपुर: छत्तीसगढ़ अपराधियों का गढ़ बनते जा रहा है आए दिन लूटपात, हत्या जैसे कई अपराधिक घटनाएं सामने आ रहे है। छत्तीसगढ़ में अपराधियों के खिलाफ जितनी कड़ी कानून होतेे जा रहे है उतना ही यहां अपराध बढ़ रहा है। ऐसा ही मामला सूरजपुर से आया है, जहां लव ट्राइंगल में चौथे प्रेमी की हत्या कर उसके शव को महिला के घर के कुएं में ही फेंक दिया। तीन दिन बाद अरोपी ​पति थाने पहुंचा और कुएं में शव होने की जानकारी खुद पुलिस को दी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ​ले लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार तिलसिवां गांव का निवासी भानू प्रताप राजवाड़े ने 18 अक्टूबर को और कुएं में शव होने की सूचना खुद पुलिस को दिया। पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया तों शव की पहचान नही हो पा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने फोटो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद मृतक की पहचान शिनाख्त कृष्णपुर निवासी चंदेश्वर सोनवानी ने अपने भाई शंकर सोनवानी के रूप की गई थी।

 

 

पुलिस के मुताबिक शंकर के शव के साथ कपड़ों में एक मोबाइल भी बरामद किया गया था। मोबाइल मिलने के बाद कॉल डिटेल चेक हुआ तो पता चला कि शंकर आखिरी बार भानु प्रताप की पत्नी हेमा से बात किया था। पुलिस ने हेमा की कॉल डिटेल चेक किया तो उसमें अंतिम बार किसी संजय रवि से बात होने की जानकारी सामने आई। इसके बाद पुलिस ने दोनों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया। वहीं पोस्टमार्टम में शंकर की हत्या किए जाने की पुष्टि हुई।

 

शंकर को शराब पिलाकर हेमा के घर ले गया संजय


 

पुलिस ने सख्ती से पूछा तो संजय ने बताया कि 15 अक्टूबर को शंकर के साथ रात करीब 12 बजे तक शराब पी। इसके बाद दोनों हेमा राजवाड़े के घर गए। वहां हेमा, उसके पति भानु प्रताप के साथ बैठकर चारों ने फिर शराब पी। आरोप है कि नशे की हालत में जब शंकर बाड़ी की ओर गया तो भानु ने उसके सिर पर डंडे से वार किया। वह बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद तीनों ने उसे उठाकर कुएं में फेंक दिया।

 

पुलिस को गुमराह करने के लिए भानु पुलिस के पास पहुंचा


 

घटना के तीन दिन बाद पुलिस को गुमराह करने की मंशा से आरोपी भानु प्रताप ने पुलिस को सूचना दी थी। वहीं घटना के बाद भी आरोपी संजय और हेमा के बीच मोबाइल पर कई बार बात हुई थी। बताया जा रहा है कि संजय भी हेमा का प्रेमी है। हालांकि पुलिस ने अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं किया है। संभवत: देर शाम तक पुलिस की ओर से इसको लेकर जानकारी दी जाएगी


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories