ताज़ा ख़बर
IG ऑफिस में तैनात CRPF जवान सहित 3 लोग तस्करी करते बिलासपुर में गिरफ्तार, 9 लाख की शराब बरामदबड़ी खबर : अब अपराधियों की नाक में दम करेंगे ट्रांसजेंडर, राज्‍य पुलिस में होगी सीधी बहालीभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कांकेर दौरा 18 को, तैयारियों को लेकर भाजपा ने ली बैठकबड़ी खबर : 5वीं से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए 27 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारीBREAKING : बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 8 लाख के इनामी नक्सली को किया ढेरRAIPUR BREAKING : राजधानी में फिर हुई चाकूबाजी, घायल युवक घटनास्थल से हुआ गायब, तलाश में जुटी पुलिसखेल महोत्सव के दूसरे दिन उमड़ा लोगों का जन सैलाब, आज शामिल होंगे विधायक और कलेक्टरपखांजूर : क्षेत्र में शुरू हुई वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, पहले चरण में 300 सौ लोगों को लगा टीकामुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

बेमौसम बरिश होने के कारण फसल खराब, पीएम समर्थक हेमलाल साहू ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, केन्द्रीय कृषि मंत्रालय के अधिकारियों से जांच कराने की मांग

Sanjay sahuNovember 21, 20201min

hemlal sahu

 

रायपुर। पीएम समर्थक हेमलाल साहू ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के किसान काफी चिंतित में है। बेमौसम बरिश होने के कारण फसल खराब हो चुके है। पत्र के माध्यम से केन्द्रीय कृषि मंत्रालय के अधिकारीगण से हमारे समक्ष दल भेजकर जांच की मांग की है।

हेमलाल साहू ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आपके वरिष्ठ समर्थक होने के नाते आपसे मेरा हाथ जोड़कर विनती है। छत्तीसगढ़ राज्य के 28 जिलो मे से रायपुर, महासमुन्द, गरियाबंद, धमतरी, बिलासपुर, बलौदाबाजार, दुर्ग, बालोद, कांकेर, कोण्डागांव, बीजापुर, बस्तर, नारायणपुर, जशपुर, राजनांदगांव, कवर्धा, मुंगेली, बेमेतरा, कोरबा, जांजगीर चांपा एवं छत्तीसगढ़़ राज्य के 28 जिलो में किसान भाईयो द्वारा काफी मेहनत और लगन से कृषि का कार्य किया गया है।

मौसम बारिश हो जाने के कारण फसल खराब होने से प्रदेश का सम्मानित किसान काफी चिंतित में है। प्रधानमंत्री जी अभी तक अन्नदाता किसान का धान खरीदी अभी तक नही किया गया है जिससे किसान काफी चिंतित है।

इसलिए माननीय प्रधानमंत्री जी केन्द्र सरकार के कृषि मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारीगण को जांदल बनाकर छत्तीसगढ़ राज्य में जहां किसान भाईयो का फसल का नुकसान हुआ है जिनकी मुआवजा हमारे बीच किये जाने की कृपा कीजिए माननीय प्रधानमंत्री जी छत्तीसगढ़ राज्य के सम्मानित किसान भाईयो द्वारा आपको 75 प्रतिशत लोग सपोट आपको किया जाता है। प्रधानमंत्री जी आपसे अनुरोध है कि यह विषय काफी महत्वपूर्ण है इसको विशेष ध्यान देने की कृपा कीजियेगा।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories