ताज़ा ख़बर
RAIPUR CRIME : राजधानी में बड़ा खुलासा, भाजपा जिला अध्यक्ष के भतीजे की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी ने स्पा पर भी धावा बोला, नकदी पार, देखें CCTV फुटेजBIG BREAKING : पटवारी निलंबित, तहसीलदार को शोकॉज नोटिस, किसान आत्महत्या मामले में बड़ी कार्रवाईबड़ी खबर : पुलिसकर्मियों से नाराज हुए स्पेशल DG आरके विज, IG और SP को पत्र लिख दिए निर्देशRAIPUR BREAKING : भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का सामान पारदाई-दीदी क्लीनिक से महिलाओं को मिल रही खास सुविधाएं, समय की भी हो रही बचतआज फिर सरकार और किसानों की मीटिंग, नहीं मानी बात तो 8 को बंद रहेगा पूरा देशआर्थिक तंगी से गुजर रहे भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, सोच में पड़ गए कहां खर्च करेंगे?RAIPUR CRIME : हथियारों के सौदागर से जखीरा बरामद, पुलिस ने आर्म्स एक्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ़्तारराशिफल : सिंह राशि वाले परिवार के स्वास्थ्य पर रखे ध्यान, नौकरी के स्थान पर बने रहेगी परिवर्तन की संभावनाअनूठी शादी : जौनपुर में दुल्हन, सऊदी में दूल्हा, ऑनलाइन हुआ निकाह, वीडियो कांफ्रेंसिंग से दोनों ने किया कबूल

बदमाशों ने हाइवा को रोककर चालक से की लूटपाट, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Mahendra Kumar SahuNovember 20, 20201min


 

निलेश गोयल खरोरा : रायपुर जिले के खरोरा थाना अंतर्गत लूटपाट की घटना सामने आयी है। बदमाशों  ने हाइवा चालक और कंडक्टर से 25000 हजार रूपये व एक नग मोबाईल लूट कर फरार हो गए। यह पूरा घटना ग्राम सारागांव-सिलयारी मुख्य मार्ग पर निलाज गांव के पास की है।

जानकारी के मुताबिक सुबह 6:00 बजे बीच हाइवे को रोकने और लूटपाट की नियत से आरोपियों ने बीच रास्ते में मोटरसाइकिल खड़ा कर दिया। बीच रास्ते में खड़े मोटर सायकल को देखकर हाइवा चालक और ड्राइवर ने हाइवे को रोक दिया।

हाइवा को रुकते देख बदमाशों ने वाहन चालक और कंडक्टर से पैसे की मांग करने लगे। पोसे नहीं देने पर उससे मारपीट करने लगे। गाड़ी चालक और उसके सहयोगी को कमजोर होते देख बदमाशों ने 25000 हजार नगद व एक मोबाईल लूटपाट कर फरार हो गए।

वाहन चालक खरोरा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराइ। पुलिस ने 394 34 के तहत मामला दर्ज कर तबदीश की। इस मामले तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है वही एक फरार आरोपी की तलाश जारी है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories