ताज़ा ख़बर
गोण्डाहूर में चलाया यातायात जागरुकता अभियान​बड़ी खबर : राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुखराज्यपाल से नवनियुक्त मुख्य सचिव जैन ने की सौजन्य भेंट, नए दायित्वों के लिए दी शुभकामनाएंकांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारीBREAKING : DGP अवस्थी एक्शन में, नप गए दो और पुलिसकर्मी, किए गए बर्खास्तBREAKING : नक्सलियों की एक और कायराना करतूत, IED ब्लास्ट कर दो ग्रामीणों को पहुंचाया नुकसानआज से बदल गए ये नियम, आम जीवन पर पड़ेगा सीधा असरधान खरीदी आज से शुरू, गड़बड़ियों पर राजधानी से होगी निगरानी, CM भूपेश ने अधिकारियों को दी चेतावनीबड़ी खबर : किसानों के सामने झुकी सरकार, कृषि कानून पर जल्द सुलह के आसार.. पढ़ेंराशिफल: मिथुन राशि वालों की कला-संगीत बढ़ सकती है रुचि, सन्तान सुख में भी होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों का हाल

CRIME : इलाज के नाम पर बैगा ने युवती से किया दुष्कर्म, आठ महीने की गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

Mahendra Kumar SahuNovember 20, 20201min


 

गरियाबंद : गरियाबंद जिले के एक पाखंडी बैगा की काली करतूत सामने आई है। जिले के पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र का बैगा ने इलाज के नाम पर युवती से दुष्कर्म किया है। युवती के गर्भवती होने के बाद इस पुरे मामले का खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बैगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गरियाबंद जिले के पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र का एक बैगा केशव राम इलाज के नाम पर युवती को अपना हवस का शिकार बनाया। इसके बाद युवती आठ महीने की गर्भवती हो गई। तब इस मामले का खुलासा हुआ। पीड़िता की शिकायत पर पीपरछेड़ी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी बैगा केशव राम के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

हालांकि, पाखंडी बैगा की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं मिली है। बता दें की गरियाबंद जिले से लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है। दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories