ताज़ा ख़बर
गोण्डाहूर में चलाया यातायात जागरुकता अभियान​बड़ी खबर : राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुखराज्यपाल से नवनियुक्त मुख्य सचिव जैन ने की सौजन्य भेंट, नए दायित्वों के लिए दी शुभकामनाएंकांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारीBREAKING : DGP अवस्थी एक्शन में, नप गए दो और पुलिसकर्मी, किए गए बर्खास्तBREAKING : नक्सलियों की एक और कायराना करतूत, IED ब्लास्ट कर दो ग्रामीणों को पहुंचाया नुकसानआज से बदल गए ये नियम, आम जीवन पर पड़ेगा सीधा असरधान खरीदी आज से शुरू, गड़बड़ियों पर राजधानी से होगी निगरानी, CM भूपेश ने अधिकारियों को दी चेतावनीबड़ी खबर : किसानों के सामने झुकी सरकार, कृषि कानून पर जल्द सुलह के आसार.. पढ़ेंराशिफल: मिथुन राशि वालों की कला-संगीत बढ़ सकती है रुचि, सन्तान सुख में भी होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों का हाल

CHHATTISGARH : बाथरूम में नहा रही युवतियों का वीडियो बना रहा था BJP सांसद का कुक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mahendra Kumar SahuNovember 20, 20201min

 


 

जांजगीर-चांपा : जांजगीर-चांपा से भाजपा सांसद गुहाराम अजगल्ले के कुक का एक अश्लील हरकत सामने आया है। पड़ोस के मकान में नहा रही एक युवती की वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सांसद का कुक बाथरूम ने नहा रही लड़कियों का वीडियो बना रहा था। जिसे युवतियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहा सांसद गुहा राम अजगल्ले का कुक पड़ोस में रह रही एक युवती के घर घुसा था। जिसे युवतियों ने देख लिया और लड़कियों ने जब आवाज लगाई तो आरोपी कुक भागकर किसी अन्य के मकान में घुस गया।

मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर-अकलतरा रोड में शिवराम कॉलोनी में भाजपा सांसद गुहाराम अजगल्ले का निवास है। जहां से कुछ ही दुरी पर युवती किराये में रहती है। मकान में शुक्रवार सुबह एक युवती बाथरूम में नहा रही थी। इसी दौरान रोशनदान में नीली रोशनी दिखाई दी। ध्यान से देखा तो किसी का हाथ और मोबाइल का अहसास हुआ। इस युवती जब शोर की मकान से एक युवक नीचे उतरकर भागता दिखाई दिया।

युवतियों ने पीछा किया तो वह पड़ोस के मकान में घुस गया और बाहर नहीं निकल रहा था। वहीं युवतियॉ की शिकायत पर पुलिस पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी के कब्जे से उपयोग में लायी गई मोबाईल को बरामद किया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम गरजना, सरसींवा निवासी दिलीप साहु बताया और वह सांसद के यहां कुक का काम करता है।

वेंटिलेटर के नीचे हाथ डालकर बना रहा था वीडियो
कोतवाली टीआई लखेश केंवट के अनुसार, स्कूल की महिला स्टाफ ने वॉशरूम के वेंटिलेटर से हाथ डालकर वीडियो बनाने की शिकायत की है। युवक को सांसद का कुक बताया जा रहा है। कॉलोनी के मकान आपस में सटे हुए हैं, इसलिए युवक छत के ही रास्ते वहां तक पहुंचा। फिर नीचे उतर कर रोशनदान से वीडियो बना रहा था। उन्होंने बताया कि इन दिनों सांसद अपने निवास में नहीं है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories