ताज़ा ख़बर
RAIPUR CRIME : राजधानी में बड़ा खुलासा, भाजपा जिला अध्यक्ष के भतीजे की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी ने स्पा पर भी धावा बोला, नकदी पार, देखें CCTV फुटेजBIG BREAKING : पटवारी निलंबित, तहसीलदार को शोकॉज नोटिस, किसान आत्महत्या मामले में बड़ी कार्रवाईबड़ी खबर : पुलिसकर्मियों से नाराज हुए स्पेशल DG आरके विज, IG और SP को पत्र लिख दिए निर्देशRAIPUR BREAKING : भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का सामान पारदाई-दीदी क्लीनिक से महिलाओं को मिल रही खास सुविधाएं, समय की भी हो रही बचतआज फिर सरकार और किसानों की मीटिंग, नहीं मानी बात तो 8 को बंद रहेगा पूरा देशआर्थिक तंगी से गुजर रहे भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, सोच में पड़ गए कहां खर्च करेंगे?RAIPUR CRIME : हथियारों के सौदागर से जखीरा बरामद, पुलिस ने आर्म्स एक्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ़्तारराशिफल : सिंह राशि वाले परिवार के स्वास्थ्य पर रखे ध्यान, नौकरी के स्थान पर बने रहेगी परिवर्तन की संभावनाअनूठी शादी : जौनपुर में दुल्हन, सऊदी में दूल्हा, ऑनलाइन हुआ निकाह, वीडियो कांफ्रेंसिंग से दोनों ने किया कबूल

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- भाजपा राज में महिला होना ही बन गया अपराध

Som dewanganNovember 20, 20201min


 

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। आए दिन महिलाओं के उपर अत्याचार होते नजर आ रहे है। इसी को लेकर उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरूवार को भाजपा को घेरते हुए हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि भाजपा के जंगलराज में महिला होना ही सबसे बड़ा अपराध हो गया है। एक बयान में अखिलेश ने कहा है कि भाजपा सरकार में अपराधी को सत्ता का संरक्षण और अपराध को सामने लाने वाले पर मुकदमा दर्ज होने का अजीबो-गरीब खेल चल रहा है।

 

उन्होंने ने कहा कि भाजपा राज के जंगलराज में महिला होना ही सबसे बड़ा अपराध हो गया हैं। कानून व्यवस्था का यह नया रंग ढंग महिलाओं को निराशा में आत्महत्या करने को मजबूर कर रहा है और पिछड़े, दलित वर्गों तथा महिलाओं में असुरक्षा की भावना गहरे से घर कर गई है।

 

 

आयोध्या में हुई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना अत्यंत दुःखद की बात है। यह प्रश्न पीड़ित परिवार का है कि बेटी को कब इंसाफ मिलेगा? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कर्म स्थल गोरखपुर में स्कूटी सवार युवतियों का सड़क पर निकलना मुश्किल हो रहा है। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि योगी सरकार के राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने और अपराधी को पकड़ने के बजाय उसे उजागर करने वाले को ही पकड़ा जा रहा है।

 

 

बता दें कि फतेहपुर में दो पत्रकारों पर केस दर्ज कर दिया गया है। आरोप यह है कि दो नाबालिग बहनों का शव मिलने पर मां का बयान टीवी चैनल पर चलाया गया। भाजपा राज में कई पत्रकारों के साथ कई अपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता और पदाधिकारी खुद तमाम अपराधों में लिप्त हैं और भाजपा सरकार इनको बचाने में ही सारी ताकत लगाए हुए है।

 

बीते बुधवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश ने प्रदेश में बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “महिलाओं के ख़िलाफ़ जिस प्रकार बलात्कार, यौन उत्पीड़न व छेड़खानी के मामले बेतहाशा बढ़ रहे हैं, उससे निराश होकर भाजपा सरकार में बहन-बेटियां आत्महत्या करने पर मजबूर हो रही हैं और सरकार ‘मिशन शक्ति’ और ‘पिंक बूथ’ जैसे दिखावटी कार्यक्रमों में व्यस्त है। सरकार परिवारवालों का दर्द समझे।”


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories