ताज़ा ख़बर
RAIPUR CRIME : राजधानी में बड़ा खुलासा, भाजपा जिला अध्यक्ष के भतीजे की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी ने स्पा पर भी धावा बोला, नकदी पार, देखें CCTV फुटेजBIG BREAKING : पटवारी निलंबित, तहसीलदार को शोकॉज नोटिस, किसान आत्महत्या मामले में बड़ी कार्रवाईबड़ी खबर : पुलिसकर्मियों से नाराज हुए स्पेशल DG आरके विज, IG और SP को पत्र लिख दिए निर्देशRAIPUR BREAKING : भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का सामान पारदाई-दीदी क्लीनिक से महिलाओं को मिल रही खास सुविधाएं, समय की भी हो रही बचतआज फिर सरकार और किसानों की मीटिंग, नहीं मानी बात तो 8 को बंद रहेगा पूरा देशआर्थिक तंगी से गुजर रहे भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, सोच में पड़ गए कहां खर्च करेंगे?RAIPUR CRIME : हथियारों के सौदागर से जखीरा बरामद, पुलिस ने आर्म्स एक्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ़्तारराशिफल : सिंह राशि वाले परिवार के स्वास्थ्य पर रखे ध्यान, नौकरी के स्थान पर बने रहेगी परिवर्तन की संभावनाअनूठी शादी : जौनपुर में दुल्हन, सऊदी में दूल्हा, ऑनलाइन हुआ निकाह, वीडियो कांफ्रेंसिंग से दोनों ने किया कबूल

BIG BREAKING : आबकारी के रिटायर्ड अफसर समुद्र सिंह गिरफ्तार, पिछले डेढ़ साल से था फरार, EOW और ACB ने की कार्रवाई

Sameer VermaNovember 19, 20201min


 

रायपुर, कुणाल राठी, 19 नवंबर 2020 : बीजेपी शासन के दौरान आबकारी नीति में गड़बड़ी कर फरारी काट रहे आबकारी के रिटायर्ड अधिकारी समुद्र राम सिंह को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है. EOW और ACB की 5 टीमों ने अलग-अलग जगहों में दबिश दी. अफसरों ने बोरियाकला स्थित निवास स्थान में छापामार कार्रवाई कर उसे पकड़ा है. समुद सिंह को गिरफ्तार कराने में मदद करने वाले को दस हजार रुपए का ईनाम भी था.

 

समुद्र सिंह 24 अप्रैल 2019 से फरारी काट रहा था. उसके खिलाफ ईओडब्लू ने 4 अप्रैल 2019 को भ्रष्टाचार अधिनियम 2018 और कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था. अपराध कायम होते ही आरोपी अधिकारी फरार हो गया था. समुद्र सिंह मध्यप्रदेश के शहडोल जिले का निवासी है.

 

 

बड़ी गड़बडी का आरोप

समुद्र सिंह पर बीजेपी शासन के दौरान आबकारी नीति में बदलाव कर गड़बड़ी का आरोप है. समुंद्र सिंह पर प्रॉफिट मार्जिन, लो-क्वॉलिटी की शराब को आईएमएल की केटेगरी में रख कंपनियों- ठेकदारों को फायदा और टैक्स में गड़बड़ी की शिकायतों की पुष्टि हो चुकी है. इससे करीब 5 हजार करोड़ का नुकसान आंका गया है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories