ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 1555 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 17 लोगों ने तोड़ा दम, देखें मेडिकल बु​लेटिनBIG BREAKING : कलेक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंपराज्य सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, DA में तीन फीसदी बढ़ोतरी का ऐलानEXCLUSIVE: बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक का बड़ा कारनामा, चेक जारी करने में की ये गलती, अब खाताधारक हो रहे परेशानBIG BREAKING : मातम में बदली शादी ​की खुशियां, बरातियों से भरा वाहन खाई में गिरा, दूल्हा समेत 8 की मौतBREAKING : जनसम्पर्क विभाग के चार अधिकारी बने सहायक संचालक, राज्य सरकार ने जारी किया आदेशलॉकडाउन के बाद पहली बार खुला रायपुर का ये टॉकीज, दोबारा रिलीज हुई छत्तीसगढ़ फिल्मBREAKING : जारी होने वाली है निगम मंडलों की तीसरी सूची! CM भूपेश दिल्ली रवानाभारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती आज, CM भूपेश ने किया नमनRAIPUR : राजधानी में एक बार फिर ट्रक चोर गैंग सक्रििय, लोहे से भरी ट्रक को किया पार, FIR दर्ज

ससुराल वालों ने पार की हैवानियत की सारी हदें, उतरावाए बहू के कपड़े, फिर की ऐसी हरकतें

Som dewanganNovember 19, 20201min


 

जयपुर: राजस्थान से एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि ससुराल वालों ने उसे चुड़ैल कहकर उसे अपमानित किया, और उसके साथ छेड़खानी भी की। जब से इससे भी उनका मन नहीं भरा तो भरे बाजार में उसके कपड़े भी उतरवा दिए गए। पीड़िता ने अब महिला सुरक्षा और परामर्श केंद्र से न्याय की गुहार लगाई है।

 

मामला राजस्थान के चुरू गांव का है। 25 साल की विक्टिम महिला महिला ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने उसे डायन और मनहूस करार दिया। इसके बाद उन्होंने उसका हुक्का पानी भी बंद कर दिया। पीड़िता की मानें तो जिसने भी उसकी मदद करने की कोशिश की तो उसको और उसके परिवारवालों को भी धमकी दी गई। मदद करने वालों को बदनाम कर दिया ताकि कोई उसकी मदद ना कर सके। पीड़िता अब चूरू में महिला सुरक्षा और परामर्श केंद्र पहुंच गई है।

मीडिया से बातचीत में महिला सुरक्षा और परामर्श केंद्र की काउंसलर ने कहा कि मामला जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गाँव का है। विक्टिम की शादी को आठ साल हो चुके हैं। पांच महीने पहले महिला अपने बच्चे के साथ घाट पर गई थी। जब वह वापस लौटी, तो उसके ससुर ने उसे डायन कहा और उसके साथ मारपीट की। यही नहीं मारपीट के बाद उसे घर से बाहर निकाल दिया। विक्टिम ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों काफी पहुंच है, जिससे उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है। आरोपी ससुराल वाले ग्रामीणों को उकसाते थे और जब चाहे उनके घर पर पत्थर फेंकना शुरू कर देते थे। महिला सुरक्षा और परामर्श केंद्र पूरे मामले की जांच कर रहा है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories