ताज़ा ख़बर
आर अश्विन ने फिर रचा इतिहास,तोड़ा हरभजन सिंह का ये बड़ा रिकॉर्ड, क्या आपने देखा..अंबेडकर अस्पताल में OPD सेवा ठप्प : दर-दर भटक रहे मरीज, इधर जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, मरीजों का इलाज भगवान भरोसे, देखे VIDEOBREAKING NEWS : नही रहे वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ, लंबी बीमारी के चलते 67 की उम्र में हुआ निधन, बेटी ने दी थी सोशल मीडिया में सेहत बिगड़ने की जानकारीमैट्स विधि विद्यालय ने मनाया संविधान दिवस, कहा – संविधान हमारी पहचान इसकी रक्षा करें..इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गुपचुप तरीके से की सगाई, मैच के दौरान मंगेतर को अचानक किया था प्रपोस…ऐसी दीवानगी देखी नही कभी, अनिल कपूर करते है कंगना रणौत से बेइंतहा मोहब्बत, करण के शो मे कहा – कंगना के लिए मेैं अपनी पत्नि को…सोनहत मण्डल कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चाछात्रों के लिए राहत की खबर, पेपर लीक के बाद यूपीटीईटी परीक्षा की नई तारीख पर लगी मुहर बड़े सड़क हादसे का शिकार हुए शेन वार्न, गंभीर हालत में अस्पताल में किये गए भर्ती

कब्र से लाश निकालकर सिर को किया धड़ से अलग, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Mahendra Kumar SahuNovember 19, 20201min


लखनऊ : उत्तरप्रदेश के कुशीनगर के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव कब्र से शव निकालकर सिर को धड़ से अलग करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद आसपास के गाँवो में हड़कंप मच गया। गांव के बाहर बने कब्रिस्तान में कब्र से शव को बाहर निकालकर उसका सिर काट दिया गया और उसे बाहर फेंक दिया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कप्तानगंज थाने की पुलिस ने शव को फिर से दफन कर दिया है।

दरअसल, सुबह जब गांव के कुछ लोग कब्रिस्तान के पास पहुंचे तो वहां एक कब्र खुदी हुई दिखी। इसके बाद इसकी सूचना गांव में दी गई। गांव के लोग जब कब्र के पास पहुंचे तो कब्र में दफनाए बुजुर्ग का धड़ गायब मिला। कब्र से कुछ दूरी पर ही बुजुर्ग का सिर काटकर फेंका गया था। लोगों का मानना है कि तंत्र-मंत्र के कारण ही ऐसा किया गया है।

धर्म से जुड़े जानकार इस घटना को तंत्र-मंत्र से जोड़कर देख रहे हैं। उनका कहना है कब्र में दफन किए गए शव को बाहर निकालकर कुछ तांत्रिक ऐसा करते है। प्राथमिक जांच में पुलिस भी इसे तंत्र-मंत्र की घटना से जोड़कर देख रही है। एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया ऐसी घटना पहले भी सामने आ चुकी है।

एसपी विनोद कुमार सिंह के अनुसार तंत्र-मंत्र के कारण ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

आपकों बता दें कि पहले भी रामकोला थानाक्षेत्र में कब्र से शव निकालकर उसे क्षत-विक्षत करने का मामला सामने आ चुका है। बीते 7 नवंबर को रामकोला क्षेत्र में भी कब्र से शव बाहर निकालकर उसका एक हाथ काट लिए जाने की घटना सामने आई थी। कुछ दिन पहले फुलवरिया गांव में रहने वाले बुजुर्ग हकीम की मौत हुई थी, जिसे मौत के बाद कब्र में दफना दिया गया था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007