ताज़ा ख़बर
RAIPUR CRIME : राजधानी में बड़ा खुलासा, भाजपा जिला अध्यक्ष के भतीजे की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी ने स्पा पर भी धावा बोला, नकदी पार, देखें CCTV फुटेजBIG BREAKING : पटवारी निलंबित, तहसीलदार को शोकॉज नोटिस, किसान आत्महत्या मामले में बड़ी कार्रवाईबड़ी खबर : पुलिसकर्मियों से नाराज हुए स्पेशल DG आरके विज, IG और SP को पत्र लिख दिए निर्देशRAIPUR BREAKING : भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का सामान पारदाई-दीदी क्लीनिक से महिलाओं को मिल रही खास सुविधाएं, समय की भी हो रही बचतआज फिर सरकार और किसानों की मीटिंग, नहीं मानी बात तो 8 को बंद रहेगा पूरा देशआर्थिक तंगी से गुजर रहे भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, सोच में पड़ गए कहां खर्च करेंगे?RAIPUR CRIME : हथियारों के सौदागर से जखीरा बरामद, पुलिस ने आर्म्स एक्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ़्तारराशिफल : सिंह राशि वाले परिवार के स्वास्थ्य पर रखे ध्यान, नौकरी के स्थान पर बने रहेगी परिवर्तन की संभावनाअनूठी शादी : जौनपुर में दुल्हन, सऊदी में दूल्हा, ऑनलाइन हुआ निकाह, वीडियो कांफ्रेंसिंग से दोनों ने किया कबूल

कब्र से लाश निकालकर सिर को किया धड़ से अलग, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Mahendra Kumar SahuNovember 19, 20201min


लखनऊ : उत्तरप्रदेश के कुशीनगर के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव कब्र से शव निकालकर सिर को धड़ से अलग करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद आसपास के गाँवो में हड़कंप मच गया। गांव के बाहर बने कब्रिस्तान में कब्र से शव को बाहर निकालकर उसका सिर काट दिया गया और उसे बाहर फेंक दिया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कप्तानगंज थाने की पुलिस ने शव को फिर से दफन कर दिया है।

दरअसल, सुबह जब गांव के कुछ लोग कब्रिस्तान के पास पहुंचे तो वहां एक कब्र खुदी हुई दिखी। इसके बाद इसकी सूचना गांव में दी गई। गांव के लोग जब कब्र के पास पहुंचे तो कब्र में दफनाए बुजुर्ग का धड़ गायब मिला। कब्र से कुछ दूरी पर ही बुजुर्ग का सिर काटकर फेंका गया था। लोगों का मानना है कि तंत्र-मंत्र के कारण ही ऐसा किया गया है।

धर्म से जुड़े जानकार इस घटना को तंत्र-मंत्र से जोड़कर देख रहे हैं। उनका कहना है कब्र में दफन किए गए शव को बाहर निकालकर कुछ तांत्रिक ऐसा करते है। प्राथमिक जांच में पुलिस भी इसे तंत्र-मंत्र की घटना से जोड़कर देख रही है। एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया ऐसी घटना पहले भी सामने आ चुकी है।

एसपी विनोद कुमार सिंह के अनुसार तंत्र-मंत्र के कारण ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

आपकों बता दें कि पहले भी रामकोला थानाक्षेत्र में कब्र से शव निकालकर उसे क्षत-विक्षत करने का मामला सामने आ चुका है। बीते 7 नवंबर को रामकोला क्षेत्र में भी कब्र से शव बाहर निकालकर उसका एक हाथ काट लिए जाने की घटना सामने आई थी। कुछ दिन पहले फुलवरिया गांव में रहने वाले बुजुर्ग हकीम की मौत हुई थी, जिसे मौत के बाद कब्र में दफना दिया गया था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories