ताज़ा ख़बर
मौसम अलर्टः देश को अभी बारिश से नहीं मिलेगी राहत, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों के लिए जारी हुआ अलर्ट, जानिए अन्य जगहों पर कैसा रहेगा मौसम का हालBIG BREAKING : 14500 शिक्षकों की भर्ती को लेकर राज्य सरकार ने नियुक्ति आदेश जारी करने के दिए निर्देश, शिक्षा विभाग ने DPI को लिखा पत्रBIG BREAKING : IPS विवेकानंद सिन्हा को राज्य सरकार ने दिया प्रमोशन, बनाए गए ADG, इधर 4 अफसरों का ट्रांसफर का आदेश जारीइस जगह पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ऑनलाइन होती थी बुकिंग, 7 महिला समेत 13 लोग आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तारBIG BREAKING : IAS अधिकारी के प्रभार में बड़ा फेरबदल, उमेश अग्रवाल को बनाया गया राजस्व बोर्ड का सदस्य, राज्य सरकार ने जारी किया आदेशमहापौर एजाज ढेबर की अच्छी पहल, अर्बन लॉन्ज ‘ब्लू टायलेट’ का पोस्टर लॉच, शहर के मुख्य बाजारों में 8-10 स्थानों में बनाए जाएंगे ब्लू टायलेटऑनलाईन एफआईआर और विवेचना में अब ई-हस्ताक्षर होगा मान्य, CCTNS योजना के तहत NCRB ने ली बैठकRAIPUR : संविदा भर्ती को लेकर बवाल, अस्पताल के डॉक्टरों ने खोला मोर्चा, डीन पर लगाया ये गंभीर आरोप, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, देखें वीडियो…तहसील के बाद अब पटना को मिलेगा नगर पंचायत का दर्जा : सिंहदेवCG BREAKING: 12वीं ओपन परीक्षा का परिणाम हुआ जारी, 52304 स्टूडेंट फर्स्ट डिवीजन से हुए पास, यहां देखें रिजल्ट

एक्टर अक्षय कुमार ने 500 करोड़ की मानहानि का किया केस, सुशांत मामले में घसीटा था एक्‍टर का नाम

Som dewanganNovember 19, 20201min


 

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार ने एक YouTuber पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। राशिद सिद्दीकी नाम के इस यूट्यूबर पर आरोप है कि इसने कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अक्षय कुमार का नाम घसीटा था। इस YouTuber पर आरोप है कि इसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े फर्जी वीडियो पोस्ट किए थे और अक्षय पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने आरोप लगाया था।

 

साथ ही दावा किया था कि सुशांत केस में अक्षय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य से गुपचुप बात कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि राशिद ने लोगों को गुमराह करने और कई मशहूर हस्तियों के बारे में फर्जी खबरें फैलाने के लिए डिजिटल मीडिया का इस्तेमाल किया।

 

सिद्दीकी ने दावा किया था कि अक्षय कुमार सुशांत सिंह राजपूत को ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ मिलने के बाद से खुश नहीं थे। माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा कंटेंट चलाकर इस यूट्यूबर ने मात्र चार महीने के भीतर 15 लाख रुपए तक की कमाई की। राशिद की उम्र 25 साल है। वह बिहार का रहने वाला है और सिविल इंजीनियर है। राशिद का यूट्यूब पर FF न्यूज के नाम से चैनल है।

सुशांत केस में फर्जी खबरें फैलाने को लेकर शिवसेना के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने यूट्यूबर के खिलाफ केस फाइल किया तो पुलिस हरकत में आई। जांच के दौरान पता चला कि यह यूट्यूबर सुशांत की मौत का इस्तेमाल अपने फॉलोअर्स बढ़ाने और कमाई करने में कर रहा था।

सिद्दीकी के यूट्यूब चैनल पर कुछ ही महीनों में सब्सक्राइबर्स की संख्या 1 लाख से बढ़कर 3.70 लाख से ज्यादा हो गई। मई में इस यूट्यूबर की कमाई महज 296 रुपए हुई थी। वहीं, सितंबर में इसने 6,50,898 रुपए कमाए। कोर्ट ने सिद्दीकी को अग्रिम जमानत देते हुए जांच में पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा है।

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शुरू में इस मामले की जांच करते हुए कहा था कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली है। मामला बाद में सीबीआई को हैंडओवर कर दिया गया है, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय शामिल हैं।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें