ताज़ा ख़बर
कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारीBREAKING : DGP अवस्थी एक्शन में, नप गए दो और पुलिसकर्मी, किए गए बर्खास्तBREAKING : नक्सलियों की एक और कायराना करतूत, IED ब्लास्ट कर दो ग्रामीणों को पहुंचाया नुकसानआज से बदल गए ये नियम, आम जीवन पर पड़ेगा सीधा असरधान खरीदी आज से शुरू, गड़बड़ियों पर राजधानी से होगी निगरानी, CM भूपेश ने अधिकारियों को दी चेतावनीबड़ी खबर : किसानों के सामने झुकी सरकार, कृषि कानून पर जल्द सुलह के आसार.. पढ़ेंराशिफल: मिथुन राशि वालों की कला-संगीत बढ़ सकती है रुचि, सन्तान सुख में भी होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों का हालCORONA BREAKING : स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 1,324 नए कोरोना संक्रमित की पुष्टि, 18 मरीजों की मौतBREAKING : स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया गाइडलाइन, कंटेनमेंट जोन में बंद रहेंगी दुकानेंBIG BREAKING : NRDA के चेयरमैन होंगे आर.पी.मंडल, आज ही मुख्य सचिव पद से हुए है सेवानिवृत्त

एक्टर अक्षय कुमार ने 500 करोड़ की मानहानि का किया केस, सुशांत मामले में घसीटा था एक्‍टर का नाम

Som dewanganNovember 19, 20201min


 

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार ने एक YouTuber पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। राशिद सिद्दीकी नाम के इस यूट्यूबर पर आरोप है कि इसने कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अक्षय कुमार का नाम घसीटा था। इस YouTuber पर आरोप है कि इसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े फर्जी वीडियो पोस्ट किए थे और अक्षय पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने आरोप लगाया था।

 

साथ ही दावा किया था कि सुशांत केस में अक्षय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य से गुपचुप बात कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि राशिद ने लोगों को गुमराह करने और कई मशहूर हस्तियों के बारे में फर्जी खबरें फैलाने के लिए डिजिटल मीडिया का इस्तेमाल किया।

 

सिद्दीकी ने दावा किया था कि अक्षय कुमार सुशांत सिंह राजपूत को ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ मिलने के बाद से खुश नहीं थे। माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा कंटेंट चलाकर इस यूट्यूबर ने मात्र चार महीने के भीतर 15 लाख रुपए तक की कमाई की। राशिद की उम्र 25 साल है। वह बिहार का रहने वाला है और सिविल इंजीनियर है। राशिद का यूट्यूब पर FF न्यूज के नाम से चैनल है।

सुशांत केस में फर्जी खबरें फैलाने को लेकर शिवसेना के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने यूट्यूबर के खिलाफ केस फाइल किया तो पुलिस हरकत में आई। जांच के दौरान पता चला कि यह यूट्यूबर सुशांत की मौत का इस्तेमाल अपने फॉलोअर्स बढ़ाने और कमाई करने में कर रहा था।

सिद्दीकी के यूट्यूब चैनल पर कुछ ही महीनों में सब्सक्राइबर्स की संख्या 1 लाख से बढ़कर 3.70 लाख से ज्यादा हो गई। मई में इस यूट्यूबर की कमाई महज 296 रुपए हुई थी। वहीं, सितंबर में इसने 6,50,898 रुपए कमाए। कोर्ट ने सिद्दीकी को अग्रिम जमानत देते हुए जांच में पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा है।

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शुरू में इस मामले की जांच करते हुए कहा था कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली है। मामला बाद में सीबीआई को हैंडओवर कर दिया गया है, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय शामिल हैं।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories