ताज़ा ख़बर
RAIPUR CRIME : राजधानी में बड़ा खुलासा, भाजपा जिला अध्यक्ष के भतीजे की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी ने स्पा पर भी धावा बोला, नकदी पार, देखें CCTV फुटेजBIG BREAKING : पटवारी निलंबित, तहसीलदार को शोकॉज नोटिस, किसान आत्महत्या मामले में बड़ी कार्रवाईबड़ी खबर : पुलिसकर्मियों से नाराज हुए स्पेशल DG आरके विज, IG और SP को पत्र लिख दिए निर्देशRAIPUR BREAKING : भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का सामान पारदाई-दीदी क्लीनिक से महिलाओं को मिल रही खास सुविधाएं, समय की भी हो रही बचतआज फिर सरकार और किसानों की मीटिंग, नहीं मानी बात तो 8 को बंद रहेगा पूरा देशआर्थिक तंगी से गुजर रहे भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, सोच में पड़ गए कहां खर्च करेंगे?RAIPUR CRIME : हथियारों के सौदागर से जखीरा बरामद, पुलिस ने आर्म्स एक्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ़्तारराशिफल : सिंह राशि वाले परिवार के स्वास्थ्य पर रखे ध्यान, नौकरी के स्थान पर बने रहेगी परिवर्तन की संभावनाअनूठी शादी : जौनपुर में दुल्हन, सऊदी में दूल्हा, ऑनलाइन हुआ निकाह, वीडियो कांफ्रेंसिंग से दोनों ने किया कबूल

प्रेम प्रसंग का मामला! वॉट्सऐप पर ​मैसेज लिख जिंदगीं को कहा अलवीदा, फिर फंदे पर लटककर की आत्महत्या

Som dewanganNovember 19, 20201min


बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां एक 17 साल की नाबालिग ने फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। मामले का खुलासा तब हुआ जब युवती ने मरने से पहले एक युवक को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजा। युवक ने वॉट्सऐप मैसेज को ​युवती के पड़ोसी को दिखाया। जिसमें उसने ‘जिंदगी को बाय-बाय लिखा’।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, किशोरी घर में अकेले थी। पुलिस को प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का अंदेशा है। मामला सरकंडा क्षेत्र के अशोक विहार निवासी विभा वर्मा (17) बुधवार शाम को घर में अकेली थी। बताया जा रहा है कि किशोरी की 2 बहन है, और उसके पिता रोज की तरह अपने काम पर तेलीपारा स्थित एजेंसी चले गए थे। वहीं मां भी किसी काम से बाहर गई थी। इसी बीच किशोरी ने पंखे से दुपट्टे के सहारे फंदा लगाया और लटक गई। उधर, वॉट्सऐप पर मैसेज मिलने के बाद पड़ोस में रहने वाला युवक नाबालिग के घर पहुंच गया।

 

 

युवक ने आसपास के लोगों की सहायता से किशोरी को फंदे से नीचे उतारा और चांटीडीह स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गया। वहां से किशोरी को सिम्स रेफर कर दिया गया। हालांकि सिम्स पहुंचने से पहले ही किशोरी की मौत हो गई। सुसाइड से पहले किशोरी ने वॉट्सऐप से एक युवक को मैसेज किया। इसमें उसने लिखा है, ‘बहुत दूर जा रही हूं। अब ऊपर ही मुलाकात होगी। जिंदगी को बाय बाय।’

 

किशोरी ने मरने से पहले जिस युवक को मैसेज किया, वह डबरीपारा का रहने वाला है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि किशोरी का परिवार पहले डबरी पारा में ही रहता था। दो महीने पहले ही वे अशोक विहार में शिफ्ट हुए हैं। मैसेज पढ़ने के बाद युवक ने अशोक विहार में रहने वाले एक परिचित को फोन किया। फिर उसके साथ खुद भी किशोरी के घर पहुंचा।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories