ताज़ा ख़बर
राशिफल : मीन राशि वालों को मिलेगा जीवनसाथी का सहयोग, आत्मविश्वास में रहेगी कमीसावधान: रायपुर में अब ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की खैर नहीं, इस तारीख से शुरू हो रही है चलानी कार्यवाई, जारी किया आदेशCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 1555 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 17 लोगों ने तोड़ा दम, देखें मेडिकल बु​लेटिनBIG BREAKING : कलेक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंपराज्य सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, DA में तीन फीसदी बढ़ोतरी का ऐलानEXCLUSIVE: बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक का बड़ा कारनामा, चेक जारी करने में की ये गलती, अब खाताधारक हो रहे परेशानBIG BREAKING : मातम में बदली शादी ​की खुशियां, बरातियों से भरा वाहन खाई में गिरा, दूल्हा समेत 8 की मौतBREAKING : जनसम्पर्क विभाग के चार अधिकारी बने सहायक संचालक, राज्य सरकार ने जारी किया आदेशलॉकडाउन के बाद पहली बार खुला रायपुर का ये टॉकीज, दोबारा रिलीज हुई छत्तीसगढ़ फिल्मBREAKING : जारी होने वाली है निगम मंडलों की तीसरी सूची! CM भूपेश दिल्ली रवाना

UAE कर रहा पाक पर नकेल कसने की तैयारी, जनता भुगतेगी पीएम इमरान की गलती की सजा ?

Smita DubeyNovember 18, 20201min


 

नई दिल्ली : पाकिस्तान अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आता है, जिसकी वजह से उसके रिश्ते अब मुस्लिम देशों से भी खराब होने लगे हैं। कश्मीर मसले पर पहले साऊदी अरब से ठनने के बाद अब पाकिस्तान ने संयुक्त अरब अमीरात से दुश्मनी ले ली है। इजरायल और संयुक्त अरब अमीरात के बीच जो शांति समझौता हुआ है, वो अब पाकिस्तान को खलने लगा है। और यही वजह है कि इमरान खान लगातार इसकी आलोचना करने में लगे हैं।

 

 

इस मामले में जानकार लोगों की माने तो हालही में पाक और यूएई के बीच संबंध काफी बिगड़ गए हैं, खासकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के यूएई और इजरायल के बीच शांति समझौता की आलोचना के बाद। पाक के संयुक्त अरब अमीरात से बिगड़ते रिश्ते की झलक फिलिस्तीन समर्थक पाकिस्तानी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी में भी देखी जा सकती है। इतना ही नहीं अपराधों में भी पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया जा रहा है। अबू धाबी में सिर्फ अल सवईहान जेल में करीब 5,000 पाकिस्तानी कैदियों को रखा गया है।

 

इमरान खान की आलोचना करने का असर अब पाकिस्तान के लिए बुरा होता दिख रहा है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि संयुक्त अरब अमीरात रोजगार की तलाश में अमीरात की यात्रा करने की चाह रखने वाले पाकिस्तानी नागरिकों के लिए सख्त वीजा मानदंड लागू कर सकता है।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories