ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 1555 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 17 लोगों ने तोड़ा दम, देखें मेडिकल बु​लेटिनBIG BREAKING : कलेक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंपराज्य सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, DA में तीन फीसदी बढ़ोतरी का ऐलानEXCLUSIVE: बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक का बड़ा कारनामा, चेक जारी करने में की ये गलती, अब खाताधारक हो रहे परेशानBIG BREAKING : मातम में बदली शादी ​की खुशियां, बरातियों से भरा वाहन खाई में गिरा, दूल्हा समेत 8 की मौतBREAKING : जनसम्पर्क विभाग के चार अधिकारी बने सहायक संचालक, राज्य सरकार ने जारी किया आदेशलॉकडाउन के बाद पहली बार खुला रायपुर का ये टॉकीज, दोबारा रिलीज हुई छत्तीसगढ़ फिल्मBREAKING : जारी होने वाली है निगम मंडलों की तीसरी सूची! CM भूपेश दिल्ली रवानाभारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती आज, CM भूपेश ने किया नमनRAIPUR : राजधानी में एक बार फिर ट्रक चोर गैंग सक्रििय, लोहे से भरी ट्रक को किया पार, FIR दर्ज

केंद्री फैमिली मर्डर केस : कल केंद्री जाएंगे भाजपा के सीनियर नेता, मृतक के परिजनों से करेंगे मुलाकात

Sameer VermaNovember 18, 20201min


 

रायपुर : राजधानी के अभनपुर थाना क्षेत्र के केंद्री गांव में हुई 5 लोगों की मौत का मामला अब सियासत की रंग में रंगने लगा है. इस पूरे घटनाक्रम के लिए भाजपा ने कांग्रेस सरकार को आरोपी माना है. गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत प्रदेश भाजपा के सीनियर नेता मृतक के परिजनों से मुलाकात करने केन्द्री गांव जाएंगे.

वे मृतक के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से मिलकर घटना की जानकारी लेंगे. भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू 19 नवम्बर को दोपहर बाद 12.30 बजे केन्द्री गांव के लिए रवाना होंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने इस हृदयविदारक घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने इस घटना के लिए सीधे तौर पर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया और इस मामले की स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराने की मांग की है.

मंगलवार सुबह मिले थे पांच शव

राजधानी पास केन्द्री गांव में मंगलवार की सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. शुरुआती जांच में चला था कि गांव के 32 साल के कमलेश साहू ने अपनी 60 साल की मां ललिया बाई, पत्नी प्रमिला साहू, बेटी कीर्ति और बेटे नरेंद्र की हत्या के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories