ताज़ा ख़बर
RAIPUR CRIME : राजधानी में बड़ा खुलासा, भाजपा जिला अध्यक्ष के भतीजे की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी ने स्पा पर भी धावा बोला, नकदी पार, देखें CCTV फुटेजBIG BREAKING : पटवारी निलंबित, तहसीलदार को शोकॉज नोटिस, किसान आत्महत्या मामले में बड़ी कार्रवाईबड़ी खबर : पुलिसकर्मियों से नाराज हुए स्पेशल DG आरके विज, IG और SP को पत्र लिख दिए निर्देशRAIPUR BREAKING : भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का सामान पारदाई-दीदी क्लीनिक से महिलाओं को मिल रही खास सुविधाएं, समय की भी हो रही बचतआज फिर सरकार और किसानों की मीटिंग, नहीं मानी बात तो 8 को बंद रहेगा पूरा देशआर्थिक तंगी से गुजर रहे भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, सोच में पड़ गए कहां खर्च करेंगे?RAIPUR CRIME : हथियारों के सौदागर से जखीरा बरामद, पुलिस ने आर्म्स एक्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ़्तारराशिफल : सिंह राशि वाले परिवार के स्वास्थ्य पर रखे ध्यान, नौकरी के स्थान पर बने रहेगी परिवर्तन की संभावनाअनूठी शादी : जौनपुर में दुल्हन, सऊदी में दूल्हा, ऑनलाइन हुआ निकाह, वीडियो कांफ्रेंसिंग से दोनों ने किया कबूल

पुरानी रंजिश के चलते एक पत्रकार और उसकी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

Som dewanganNovember 18, 20201min


 

उन्नाव: उत्तरप्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। आए दिन बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही मामला उन्नाव जिले से आया है। जहां पुरानी रंजिश के चलते एक पत्रकार और उसकी पत्नी को पीट-पीट हत्या कर दिया। घटना बरवाडीह गांव का है। पीड़ित उदय पासवान संवाददाता थे। उन्होंने खुद के लिए और अपने परिवार के लिए पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। उन्हें जान का खतरा था। हालांकि, कोन पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने कथित तौर पर उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की।

 

पुलिस से मांगी थी सुरक्षा


 

16 नवंबर की सुबह उदय फिर से पुलिस स्टेशन गए और अधिकारियों से परिवार को सुरक्षा प्रदान करने का आग्रह किया। लगभग 4:30 बजे वह और उनकी पत्नी मोटरसाइकिल पर घर वापस आ रहे थे, तभी उनके दुश्मनों ने कथित तौर पर उन पर हमला किया। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि किसी ने दंपति को हमलावरों से बचाने की कोशिश नहीं की। जहां पासवान की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनकी पत्नी को वाराणसी के एक अस्पताल में भेज दिया गया, जहां अगले दिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

सोनभद्र के एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया, ‘उदय के बेटे विनय पासवान की शिकायत पर पूर्व ग्राम प्रधान केवल पासवान, उनकी पत्नी कौशल्या, बेटे जितेंद्र, गब्बर, सिकंदर और उनके प्रतिनिधि इखलाक आलम के खिलाफ नामजद प्राथमिकी आईपीसी की धारा 147, 148 और 302 के तहत दर्ज की गई है।’

 

5 आरोपी गिरफ्तार


 

केवल को छोड़कर सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। पूर्व ग्राम प्रधान को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। इसके अलावा, तीन पुलिस अधिकारियों, जिनमें एक निरीक्षक, एक उप-निरीक्षक और एक कांस्टेबल शामिल हैं, को निलंबित कर दिया गया है। दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने पहले से इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके कारण ये बड़ी घटना हुई।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories