ताज़ा ख़बर
RAIPUR CRIME : राजधानी में बड़ा खुलासा, भाजपा जिला अध्यक्ष के भतीजे की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी ने स्पा पर भी धावा बोला, नकदी पार, देखें CCTV फुटेजBIG BREAKING : पटवारी निलंबित, तहसीलदार को शोकॉज नोटिस, किसान आत्महत्या मामले में बड़ी कार्रवाईबड़ी खबर : पुलिसकर्मियों से नाराज हुए स्पेशल DG आरके विज, IG और SP को पत्र लिख दिए निर्देशRAIPUR BREAKING : भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का सामान पारदाई-दीदी क्लीनिक से महिलाओं को मिल रही खास सुविधाएं, समय की भी हो रही बचतआज फिर सरकार और किसानों की मीटिंग, नहीं मानी बात तो 8 को बंद रहेगा पूरा देशआर्थिक तंगी से गुजर रहे भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, सोच में पड़ गए कहां खर्च करेंगे?RAIPUR CRIME : हथियारों के सौदागर से जखीरा बरामद, पुलिस ने आर्म्स एक्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ़्तारराशिफल : सिंह राशि वाले परिवार के स्वास्थ्य पर रखे ध्यान, नौकरी के स्थान पर बने रहेगी परिवर्तन की संभावनाअनूठी शादी : जौनपुर में दुल्हन, सऊदी में दूल्हा, ऑनलाइन हुआ निकाह, वीडियो कांफ्रेंसिंग से दोनों ने किया कबूल

क्या आप भी किंग खान के शाही बंगले में रूकना चाहते हैं? तो सच हो सकता है आपका सपना

Sameer VermaNovember 18, 20204min


 

नई दिल्ली : अगर हम आपसे कहें कि शाहरुख ख़ान के जिस बंगले की एक झलक पाने के लिए लोग तरसते हैं, अब आप उस बंगले में रुक सकते हैं, तो क्या आप यकीन करेंगे? नहीं ना..? लेकिन ये सच है, आपको शाहरुख ख़ान के बंगले में रुकने का एक सुनहरा मौका मिल रहा है, वो भी दो दिन के लिए.

 

शाहरुख के बंगले को अंदर से देखना ही कई लोगों का सपना हो सकता है, तो सोचिए किंग ख़ान और गौरी ख़ान आपको उस बंगले में रुकने का मौका दे रहे हैं. इसकी पूरी जानकारी गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 

 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके दिल्ली वाले बंगले की झलक दिखाई दे रही है जिसे गौरी ने ख़ुद डिज़ाइन किया है. गौरी ने इस वीडियो के साथ अपने कैप्शन में ये जानकारी दी है कि आप उनके घर के गेस्ट बन सकते हैं. बस आपको एक कॉन्टेस्ट को जीतना होगा. एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख और गौरी ने घर दिलाने वाली संस्था एयरबीएनबी (Air bnb) के साथ हाथ मिलाया है, जिसके तहत उन्होंने एक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 

इस कॉन्टेस्ट में लोगों को ये बताना होगा कि उनके लिए ‘ओपन आर्म वेलकम’ के क्या मायने हैं. फैंस को इसका जवाब 30 नवंबर तक देना है. जवाब कहां दे पाएंगे इसकी जानकारी गौरी ने अपने पोस्ट में शेयर की है. जिन दो लोगों के जवाब सबसे अच्छे होंगे उन्हें अगले साल यानी 2021 में वैलेंटाइंस के मौके पर 13 और 14 फरवरी को शाहरुख और गौरी के साउथ दिल्ली वाले आलीशान घर में रुकने का मौका मिलेगा.

 

वीडियो शेयर करते हुए गौरी ने लिखा है , ‘हमारा दिल्ली वाला घर हमारे शुरुआती दिनों की यादों से भरा हुआ है. जो हमने कई सालों में पाया है. ये घर मेरे दिल के बहुत करीब है’.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories