ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : कलेक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंपराज्य सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, DA में तीन फीसदी बढ़ोतरी का ऐलानEXCLUSIVE: बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक का बड़ा कारनामा, चेक जारी करने में की ये गलती, अब खाताधारक हो रहे परेशानBIG BREAKING : मातम में बदली शादी ​की खुशियां, बरातियों से भरा वाहन खाई में गिरा, दूल्हा समेत 8 की मौतBREAKING : जनसम्पर्क विभाग के चार अधिकारी बने सहायक संचालक, राज्य सरकार ने जारी किया आदेशलॉकडाउन के बाद पहली बार खुला रायपुर का ये टॉकीज, दोबारा रिलीज हुई छत्तीसगढ़ फिल्मBREAKING : जारी होने वाली है निगम मंडलों की तीसरी सूची! CM भूपेश दिल्ली रवानाभारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती आज, CM भूपेश ने किया नमनRAIPUR : राजधानी में एक बार फिर ट्रक चोर गैंग सक्रििय, लोहे से भरी ट्रक को किया पार, FIR दर्जराजकीय सम्मान के साथ होगा वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन का अंतिम संस्कार

बड़ी खबर: अभनपुर मामले में पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर मृतक के खिलाफ हत्या का मामला किया दर्ज

Sanjay sahuNovember 18, 20201min

 

 

रायपुर,कुणाल राठी,18 नवंबर 2020। राजधानी रायपुर में कल दिलदहला देने वाली घटना सामने आई थी जहां अभनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 व्यक्तियों को लाश मिली थी जिसके बाद गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने SSP अजय यादव को तत्काल पूरे मामले की जांच के आदेश दिए थे।

 

पुलिस ने महज चंद घंटों में इस मामले की गुत्थी सुलझा ली और शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृतक कमलेश साहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आर्थिक तंगी व मां- पत्नी की बीमारी से परेशान कमलेश ने यह कदम उठाया।

 

 

कल मंगलवार सुबह जब ग्रामीणों द्वारा आवाज़ देने पर भी कमलेश के घर का दरवाज़ा किसी ने नहीं खोला तो डायल 112 को सूचना दी गई जिसके बाद गेट तोड़कर जब ग्रामीण कमलेश के घर के अंदर गए तो उनके पैरो तले ज़मीन खिसक गई। कमलेश फांसी के फंदे पर लटका था व उसकी मां,पत्नी,बेटा व बेटी मृत अवस्था में खाट पर मिले।

 

तत्काल इसकी सूचना पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी अहम जानकारियां जुटाई और सभी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने यह पाया कि कमलेश ने पहले गला दबाकर उसके 4 परिजन 60 वर्षीय मां ललिया बाई साहू, 30 वर्षीय पत्नी प्रमिला साहू, 10 वर्षीय पुत्री कु.कीर्ति साहू व 8 वर्षीय पुत्र नरेंद्र साहू की हत्या की और फिर खुद सुसाइड नोट लिख फांसी पर चढ़ गया।

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में तनाव का माहौल था। सूचना मिलते ही मौके पर पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू सहित कांग्रेस – भाजपा के कई नेता पहुंचे थे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories