ताज़ा ख़बर
कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारीBREAKING : DGP अवस्थी एक्शन में, नप गए दो और पुलिसकर्मी, किए गए बर्खास्तBREAKING : नक्सलियों की एक और कायराना करतूत, IED ब्लास्ट कर दो ग्रामीणों को पहुंचाया नुकसानआज से बदल गए ये नियम, आम जीवन पर पड़ेगा सीधा असरधान खरीदी आज से शुरू, गड़बड़ियों पर राजधानी से होगी निगरानी, CM भूपेश ने अधिकारियों को दी चेतावनीबड़ी खबर : किसानों के सामने झुकी सरकार, कृषि कानून पर जल्द सुलह के आसार.. पढ़ेंराशिफल: मिथुन राशि वालों की कला-संगीत बढ़ सकती है रुचि, सन्तान सुख में भी होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों का हालCORONA BREAKING : स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 1,324 नए कोरोना संक्रमित की पुष्टि, 18 मरीजों की मौतBREAKING : स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया गाइडलाइन, कंटेनमेंट जोन में बंद रहेंगी दुकानेंBIG BREAKING : NRDA के चेयरमैन होंगे आर.पी.मंडल, आज ही मुख्य सचिव पद से हुए है सेवानिवृत्त

कोरिया : विवाहित प्रेमिका को पाने की चाहत में उसके मासूम बेटे का किया किडनैप, उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Sameer VermaNovember 17, 20201min


 

कोरिया / मनेंद्रगढ़, सुरेश मिनोचा : कोरिया जिले में पुलिस ने एक मासूम के अपहरण और उसकी हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. मासूम की हत्या कर उसके शव को जमीन में दफना दिया गया था, जिसे पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है.

 

इस मामले में मासूम की हत्या करने वाला उसकी माँ का प्रेमी है, जिसने अपने तीन नाबालिग साथियों के साथ मिलकर बेवफाई का बदला लेने इस घटना को अंजाम दिया था. फ़िलहाल पुलिस मुख्य आरोपी बबलू यादव और उसके तीन नाबालिग साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 

 

 

मामला जिले के झगराखाण्ड थाने क्षेत्र के छप्पन दफाई खोंगापानी का है, यहां रहने वाले चौधरी परिवार ने अपने बच्चे ऋषि चौधरी उर्फ चरका (8 वर्ष) की 13 नवंबर से लापता होने और अपहरण होने की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने टीम बनाकर मामले की जांच की, तो पता चला कि बबलू यादव नाम के युवक के साथ बच्चे की मां का प्रेम संबंध था. लेकिन वो प्रेमी को छोड़कर अपने पति के पास चली गई थी.

 

प्रेमिका की बेवफाई के बाद से बबलू खफा-खफा सा रहता था. जिसके बाद उसने प्रेमिका से बदला लेने को सोचा, लेकिन जब वो उसे कुछ नहीं कर सका, तो उसके बच्चे को अगवा करने की योजना बना ली. बच्चे को मोबाइल दिखाने के नाम पर उसे अपने पास बुलवा लिया और बाइक में बैठाकर अपने साथ ईट भट्टी के पास ले गया. फिर एक नाबालिक बालक के साथ मिलकर बच्चे को पानी में डूबा डूबा कर मौत के घाट उतार दिया.

 

बच्चे की हत्या करने के बाद शव को नाली में डाल कर घांस और मिट्टी से ढक दिया. लेकिन आरोपी को यह भय था कि नाबालिग बालक किसी को बता देगा. इस डर से दूसरे दिन 14 नवबंर को अपने दो नाबालिक दोस्त को बुलाया और ऋषि के शव को प्लास्टिक बोरी में भरकर सहवानी टोला मशकूर के तलाब के पास नीम के पेड़ के नीचे गड्डा खोद कर दफना दिया था.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories