ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 1648 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 21 लोगों ने तोड़ा दमBIG BREAKING: राजधानी में सूने मकान का ताला तोड़ लाखों के सोने-चांदी ज़ेवरात पार, बाजू फ्लैट का भी ताला मिला टूटा, चोर की पतासाजी में जुटी टीमRAIPUR: तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर 8 साल तक करता रहा दुष्कर्म, अब किया इंकार, FIR दर्जBREAKING: नया रायपुर में पेड़ में लटकती मिली टेंट कारोबारी युवक की पैर बंधी लाश,इलाके में सनसनी,पुलिस जता रही हत्या की आशंकाBREAKING : रिया चक्रवती के भाई शोविक को मिली NDPS कोर्ट से जमानत, ड्रग्स मामले हुए थे गिरफ्तारBREAKING : पुलिस विभाग में तब्दीली, 6 आरक्षक समेत 11 पुलिसकर्मियों का तबादलाBREAKING : खाद्य विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला, 54 अधिकारी हुए इधर से उधर, देखें सूचीIND vs AUS 2020: विराट के नाम एक और रिकॉर्ड, क्रिकेट के भगवान सचिन को भी पछाड़ाकिसान आंदोलन से छत्तीसगढ़ में रेल सेवा प्रभावित, देखें कौन-कौन सी ट्रेन हुई कैंसिल, किनके बदले रूटBIG ACCIDENT : भीषण हादसे ने एक ही परिवार के 4 लोगों की ली जान, शव को निकालने काटनी पड़ी कार

फिल्म ‘गणपत’ में धमाल मचाएंगे टाइगर श्रॉफ, फर्स्ट लुक जारी

Som dewanganNovember 10, 20201min


 

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन हीरो के रूप में पहचान बना चुके हैंडसम अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गणपत’ को लेकर चर्चा में हैं। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म से टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. इस फिल्म में उनका फर्स्ट लुक बहुक दमदार दिखाई दे रहा है और फैंस उनके किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी.

 

इस लुक में टाइगर श्रॉफ निडर और दुश्मनों को धूल चटाने की तैयारी में दिख रहे हैं. इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, “यारों का यार हूं, दुश्मनों का बाप हूं! यह रहा गणपत का फर्स्टलुक.” इस मोशन पोस्टर का म्यूजिक बहुत ही धांसू है. टाइगर श्रॉफ का एक डायलॉग भी आता है. वह कहते हैं, “जब अपुन डरता है ना, तो बहोत मारता है.” इसके बाद ढोल नगाड़ों का म्यूजिक और फिल्म का नाम लिखा हुआ आता है.

 

 

2022 में होगी रिलीज



 

फिल्म का नाम गणपतः पार्ट-1 है. यानी इसके और भी पार्ट आगे आएंगे. लेकिन पहले इस फिल्म की बात करें. इसके डायरेक्ट विकास बहल होंगे और इसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2021 से शुरू होगी और साल 2022 में रिलीज होगी.

 

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर


 

टाइगर श्रॉफ ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर इस फिल्म का एक और मोशन पोस्टर शेयर किया था. इस पोस्टर में उनका बैक साइड दिखाई दे रहा है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “यह मेरे लिए बहुत ही विशेष है और आपके लिए बहुत ही स्पेशल है. गणपत को प्रस्तुत कर रहा हूं, और एक्शन, थ्रिल और एंटरटनेमेंट के लिए तैयार हो जाए.”


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories