ताज़ा ख़बर
सरकार और किसानों के बीच बैठक में नहीं निकला कोई हल, अब 09 दिसंबर को होगी अगली बातचीतRAIPUR CRIME : राजधानी में बड़ा खुलासा, भाजपा जिला अध्यक्ष के भतीजे की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी ने स्पा पर भी धावा बोला, नकदी पार, देखें CCTV फुटेजBIG BREAKING : पटवारी निलंबित, तहसीलदार को शोकॉज नोटिस, किसान आत्महत्या मामले में बड़ी कार्रवाईबड़ी खबर : पुलिसकर्मियों से नाराज हुए स्पेशल DG आरके विज, IG और SP को पत्र लिख दिए निर्देशRAIPUR BREAKING : भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, लाखों का सामान पारदाई-दीदी क्लीनिक से महिलाओं को मिल रही खास सुविधाएं, समय की भी हो रही बचतआज फिर सरकार और किसानों की मीटिंग, नहीं मानी बात तो 8 को बंद रहेगा पूरा देशआर्थिक तंगी से गुजर रहे भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, सोच में पड़ गए कहां खर्च करेंगे?RAIPUR CRIME : हथियारों के सौदागर से जखीरा बरामद, पुलिस ने आर्म्स एक्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ़्तारराशिफल : सिंह राशि वाले परिवार के स्वास्थ्य पर रखे ध्यान, नौकरी के स्थान पर बने रहेगी परिवर्तन की संभावना

फिल्म “आश्रम” को लेकर बढ़ा विरोध, करणी सेना का फूटा गुस्सा

Som dewanganNovember 5, 20201min


 

मुंबई: इन दिनों फिल्म आश्रम को लेकर काफी विरोध बना हुआ है, वही करणी सेना ने प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के लिए आक्रामक रुख दिखना शुरू कर दिया है। इस सीरीज की आने वाली कड़ियां ‘आश्रम चैप्टर 2- द डार्क साइड’ के नाम से रिलीज होने वाली हैं और इसका ट्रेलर देखने के बाद महाराष्ट्र की करणी सेना के प्रदेश संगठन मंत्री सुरजीत सिंह ने इस सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ क़ानूनी नोटिस जारी किया है।

 

 

जानकारी के मुताबिक नोटिस में कहा गया है कि ‘आश्रम चैप्टर 2- द डार्क साइड’ का ट्रेलर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पंहुचा रही है। इसके साथ ही हिंदू धर्म की नकारात्मक छवि आने वाली पीढ़ियों के सामने पेश कर रहा है। सीरीज में मौजूद किरदार किसी व्यक्ति विशेष पर आधारित नहीं है इसलिए यह पूरी सीरीज हिंदुओं की प्राचीन परंपराओं, रीति रिवाजों, हिंदू संस्कृति और आश्रम की व्यवस्थाओं को गलत ढंग से पेश किया जा रहा है जिससे लोगों के दिमाग में इन सभी प्रथाओं की गलत छवि भी व्याप्त हो रही है।

 

 

इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का भी करणी सेना ने ही खुलकर विरोध किया था। करणी सेना ने धमकी दी थी कि अगर फिल्म का शीर्षक नहीं बदला गया तो वह इसे रिलीज होने नहीं देंगे। इसके बाद निर्माताओं को फिल्म के शीर्षक को ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से बदलकर ‘लक्ष्मी’ रखना पड़ा। मामला फिल्म का होने के चलते इस मामले में सेंसर बोर्ड ने भी हस्तक्षेप किया था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories