ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नक्सलियों के हौसले बुलंद, सरपंच पति को गला रेतकर हत्या, 5 किमी दूर जंगल में मिला शव

Som dewanganNovember 3, 20201min


 

धमतरी: केंद्र और राज्य सरकारों के क​थक प्रयासों के बावजूद भी छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र में नक्सलियों का आतंक खत्म नही हो रहे हैं। आए दिन नक्सली वारदातों को अंजाम देने कि कोशिश में हैं। ऐसा ही मामला धमतरी जिला से आया हैं, जहां नक्सलियों ने करही गांव के सरपंच के पति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उनका शव मंगलवार को घर से करीब 5 किमी दूर जंगल में मिला। बताया जा रहा है कि पेड़ पर नक्सलियों का पर्चा भी मिला हैं।

 

बता दें कि नक्सलियों ने उसके ऊपर पुलिस मुखबिरी करने और ग्रामीणों से पैसे वसूली का आरोप लगाया है। सूचना मिलने के बाद जवान मौके पर गए हैं। घटना खल्लारी थाना क्षेत्र की है। नक्सलियों का आरोप है कि पुलिस के साथ मुखबिरी का नेटवर्क खड़ा कर रहा था। साथ ही सांठगांठ कर ग्रामीणों से पैसे की वसूली में लगा था।

 

 

जानकारी के मुताबिक, करही गांव की सरपंच के पति निरेश कुंजाम (26) को नक्सली सोमवार देर रात घर से अगवा कर ले गए थे। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। सुबह ग्रामीण जंगल की ओर गए तो वहां शव पड़ा मिला। नक्सलियों ने किसी धारदार हथियार से निरेश का गला रेतकर हत्या का दी थी। वहीं पेड़ पर नक्सलियों का लगाया एक पर्चा भी मिला है।

 

पुलिस के साथ मिलकर नेटवर्क खड़ा करने का आरोप


 

पर्चे में सरपंच पति की हत्या की जिम्मेदारी सीतानदी एरिया कमेटी ने ली है। इसमें नक्सलियों ने आरोप लगाया है कि पुलिस के साथ मुखबिरी का नेटवर्क खड़ा कर रहा था। साथ ही सांठगांठ कर ग्रामीणों से पैसे की वसूली में लगा था। फिलहाल पुलिस फोर्स मौके पर गई है। उनके लौटने के बाद ही ज्यादा जानकारी सामने आ सकेगी।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories