ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बिना अनुमति के क्रिप्टोकरंसी की बैठक पर पुलिस की रोक, नागपुर से आकर शेयर ट्रेडिंग कंपनी ली जा रही थी बैठक, बिलासपुर पुलिस ने दी दबिश

Sanjay sahuNovember 2, 20201min

बिलासपुर। शहर के एक होटल में नागपुर की कंपनी द्वारा क्रिप्टोकरेंसी ई ट्रेडिंग के नाम से लोगों को बुलाकर सेमिनार एवं बैठक की सूचना पर बिलासपुर पुलिस की एक टीम नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली निमेश बरैया के नेतृत्व में निजी होटल पहुंची।

 

जहां पर बिलासपुर वासियों को क्रिप्टोकरंसी में निवेश कराने के संबंध में सेमिनार आयोजन के कुछ समय पहले ही पहुंच कर बिलासपुर पुलिस के द्वारा लोगों को क्रिप्टोकरंसी पर ट्रेडिंग करने के संबंध में उसके गुण और दोष बताएं। उसके निवेश पर होने वाली सारी जोखिमों के संबंध में लोगों को अवगत कराया गया।

बिलासपुर पुलिस की टीम के द्वारा इस संबंध में नागपुर से आई ई ट्रेडिंग कंपनी को बिना अनुमति आयोजन के संबंध में नोटिस जारी किया। क्योंकि बिलासपुर पुलिस की टीम सूचना प्राप्ति के तुरंत ही अविलंब होटल में पहुंच गई थी। बैठक प्रारंभ नहीं हो पाई और जो लोग इस सेमिनार में बाद में पहुंचे उन सभी लोगों को बिलासपुर पुलिस के द्वारा इसके जोखिम और निवेश में होने वाली हानियों के संबंध में अवगत कराया।

ई ट्रेडिंग कयबीइस तरीके से किसी भी प्रकार की कंपनियों में निवेश करते समय इसके जोखिमों के संबंध में जानकारी प्राप्त करें। बिलासपुर पुलिस बिलासपुर वासियों से अपील करती कभी भी ई ट्रेडिंग करते समय सावधानी बरतें और उसके जोखिम और उसके दोषों को समझे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories