ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 1648 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 21 लोगों ने तोड़ा दमBIG BREAKING: राजधानी में सूने मकान का ताला तोड़ लाखों के सोने-चांदी ज़ेवरात पार, बाजू फ्लैट का भी ताला मिला टूटा, चोर की पतासाजी में जुटी टीमRAIPUR: तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर 8 साल तक करता रहा दुष्कर्म, अब किया इंकार, FIR दर्जBREAKING: नया रायपुर में पेड़ में लटकती मिली टेंट कारोबारी युवक की पैर बंधी लाश,इलाके में सनसनी,पुलिस जता रही हत्या की आशंकाBREAKING : रिया चक्रवती के भाई शोविक को मिली NDPS कोर्ट से जमानत, ड्रग्स मामले हुए थे गिरफ्तारBREAKING : पुलिस विभाग में तब्दीली, 6 आरक्षक समेत 11 पुलिसकर्मियों का तबादलाBREAKING : खाद्य विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला, 54 अधिकारी हुए इधर से उधर, देखें सूचीIND vs AUS 2020: विराट के नाम एक और रिकॉर्ड, क्रिकेट के भगवान सचिन को भी पछाड़ाकिसान आंदोलन से छत्तीसगढ़ में रेल सेवा प्रभावित, देखें कौन-कौन सी ट्रेन हुई कैंसिल, किनके बदले रूटBIG ACCIDENT : भीषण हादसे ने एक ही परिवार के 4 लोगों की ली जान, शव को निकालने काटनी पड़ी कार

एक बार फिर सोनू सूद ने मदद के लिए बढ़ाए हाथ, गांव की लड़कियों को साइकिल देने का किया ऐलान

Som dewanganOctober 31, 20201min


 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों की मदद करने में हमेशा आगे रहते है. वही हर मदद मांगने वालों के लिए कभी पिछे नही हटते. इसी बीच सोनू सूद से एक सख्स ने अजीब मांग रखी, जिसका जवाब सोनू सूद ने दिलचस्प होकर बोले. सोनू सूद का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

दरअसल, सोनू सूद को टैग करते हुए शख्स ने मांग की है कि वो उसको मालदीव पहुंचा दें. शख्स के इस मांग पर सोनू सूद ने भी जवाब देने में देरी नहीं की. सोनू सूद को टैग करते हुए यूजर ने लिखा: “सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न.” एक्टर ने इसके जवाब में लिखा, “साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई.” सोनू सूद ने इस तरह शख्स की बोलती बंद कर दी. बता दें कि हाल ही में एक्टर से एक शख्स ने बच्ची की मदद करने को कहा था, जिसके बाद सोनू सूद ने उसको मदद का भरोसा दिलाया था.

 

इसके साथ ही आपको बात दें कि सोनू सूद ने गांव की सभी लड़कियों को साइकिल देने का भी ऐलन किया है. संतोष चौनाम नाम की ट्वीटर यूजर ने लिखा, “गाँव में 35 लड़कियाँ हैं जिन्हें पड़ने के लिए 8से 15km जंगल के रास्ते जाना पड़ता है. सिर्फ़ कुछ के पास साइकल है. यह नक्सल प्रभावित रास्ता है. डर से इनके परिवार वाले उन्हें आगे पड़ने नहीं देंगे !अगर आप इन सब को साइकल दे पाएँ तो यह इनका भविष्य सुधार जाए.”

 

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “गाँव की हर लड़की के पास साइकल होगा और हर लड़की पढ़ेगी. परिवार वालों से कह देना..साइकल पहुँच रहें हैं बस चाय तैयार रखना.”


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories