ताज़ा ख़बर
राशिफल: मिथुन राशि वालों की कला-संगीत बढ़ सकती है रुचि, सन्तान सुख में भी होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों का हालCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज कुल 1,829 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 15 लोगों ने तोड़ा दम, देखें मेडिकल बु​लटिनEXCLUSIVE: रेलवे प्रबंधन का दावा फेल, रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेट फॉर्म पर बिक रहा गुटखा पाउच, नहीं मिले सुरक्षाकर्मी…BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में नाईट कर्फ्यू का आदेश, सार्वजनिक जगहों पर शादी समेत कई योजनाओं पर भी रोक, पढ़िये आदेशBIG BREAKING : केंद्र सरकार ने एक बार फिर 43 मोबाइल ऐप्स पर लगाया बैन, बताया देश की एकता के लिए खतराBIG BREAKING: ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी, दो आरोपी पश्चिम बंगाल से गिरफ्तारBREAKING : TV इंडस्ट्री को बड़ा झटका, एक और एक्टर की मौततमिलनाडु तट में कल दिखेगा तबाही का मंजर, लहरें बहा ले जाएगी पूरा शहर!राहुल के निशाने पर PM मोदी, कहा- सूट बूट की सरकार है चंद पूंजीपतियों की मित्रआखिरकार नींद से जागे ट्रंप, अब जाकर प्रेसिडेंट की कुर्सी पर बैठ सकेंगे बाइडेन

मुंगेर में मूर्ति विसर्जन-गोलीकांड को लेकर बवाल, आक्रोशित भीड़ ने थाने को किया आग के हवाले

Sanjay sahuOctober 29, 20201min

पटना : बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन-गोलीकांड को लेकर फिर बवाल हुआ है. आक्रोशित लोगों ने पूरब सराय थाने को आग के हवाले कर दिया है. मिलि जानकारी के अनुसार मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसक विवाद हुआ था. जिसके विरोध में सैकड़ों युवाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया. जिसके बाद युवाओं ने पुलिस कार्यालय के आगे लगे बोर्ड को भी उखाड़ फेंका. साथ ही पूरब सराय थाने के सामने खड़ी गाड़ी को आग लगा दी. इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स भेजा गया है.

बता दें कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीकांड के विरोध में चेंबर आफ कॉमर्स ने गुरुवार को मुंगेर बाजार बंद बुलाया है. चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल समेत कई पदाधिकारी बाजार में व्यवसायियों से दुकान बंद करने की अपील करते दिखे. इस वजह से अधिकतर दुकानें भी बंद हैं.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories