ताज़ा ख़बर
कोरोना काल में जरूरतमंदों के जिंदल ग्रुप ने किया बेहतरीन काम, महात्मा अवार्ड से किया गया सम्मानितBIG BREAKING : जवाहर नवोदय विद्यालय में फूटा कोरोना बम, 11 बच्चें मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंपRAIPUR BREAKING: गांजा तस्करी करते हुए भाई-बहन गिरफ्तार,13 किलो गांजा बरामदBIG BREAKING : 2020 बैच के 6 ट्रेनी IAS अफसरों को मिली पोस्टिंग, इन जिलों में बनाए गए डिप्टी कलेक्टरघर खरीदने वालों के लिए सुनहरा अवसर, यहां मिल रहा है मात्र 83 रुपए में घर, जल्द ही करें खरीदी वरना…BIG BREAKING : BSP के RMP-2 में लगी भीषण आग, 60 फीट ऊपर तक दिखाई दे रही थीं लपटेंDGP ने महिला IPS को कार में बुलाया, मोबाइल पर बजाया गाना… हाथ पकड़कर चूमा… इज्जत बचाने के लिए सड़क पर भागी महिला IPSBIG BREAKING : ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर मंत्रालय से लापता, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंपबड़ी खबर : हाथियों के कुचलने से धान संग्रहण केन्द्र के चौकीदार की मौत, मौके पर पहुंचा पुलिस और वन अमलाRAIPUR BREAKING : लालच बुरी बला- कौन बनेगा करोड़पति का इनाम लेने के चक्कर में महिला ने गवाँ बैठे 7 लाख, 25 लाख सहित 1 करोड़ की गाड़ी जीतने का दिया था झांसा

टोयोटा ने भारत में पहला रीजनल स्टॉकयार्ड किया लॉन्च, आसानी से ग्राहको तक पहुंचाया जा सकेगा वाहन

Som dewanganOctober 29, 20201min


 

असम: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर अपने ग्राहकों तक पहुं​चने के लिए गुवाहाटी, असम में स्थित भारत में अपना पहला क्षेत्रीय स्टॉकयार्ड शुरू करने की घोषणा की है। क्षेत्रीय स्टॉकयार्ड एक दुबला और अधिक कुशल वितरण नेटवर्क सुनिश्चित करता है और वाहनों पर डिलीवरी के समय को कम करने में मदद करेगा। वास्तव में, टोयोटा का कहना है कि गुवाहाटी और आस-पास के क्षेत्रों के लिए, डिलीवरी का समय वर्तमान 13 दिनों से उत्तर-पूर्वी राज्यों में अधिकतम दो दिनों के लिए नए स्टॉकयार्ड के कारण गिरा दिया गया है।

 

नई पहल पर टिप्पणी करते हुए टीकेएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सेल्स एंड सर्विस, नवीन सोनी ने कहा, “हम इस शुभ त्योहार के मौसम में गुवाहाटी में अपने पहले क्षेत्रीय स्टॉकयार्ड के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुश हैं। हम इसकी बढ़ती मांग के साक्षी रहे हैं। क्षेत्र में वर्षों से अधिक से अधिक ग्राहक अपनी विश्व-स्तरीय गुणवत्ता और विश्वसनीयता के कारण टोयोटा वाहनों को खरीदना पसंद कर रहे हैं। हमारे ग्राहक-प्रथम दृष्टिकोण के अनुरूप, हम अपनी सेवाओं को बढ़ाने के लिए इस क्षेत्र में अपनी बिक्री और सेवा नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं। हमारे ग्राहकों के लिए। एक ही समय में, हम अपनी प्रक्रियाओं को मजबूत कर रहे हैं और बढ़ती बाजार आवश्यकताओं को संबोधित करने के लिए डीलरशिप पर जनशक्ति क्षमता को बढ़ा रहे हैं।

 

नया क्षेत्रीय स्टॉकयार्ड न केवल वितरण दक्षता बढ़ाएगा, बल्कि इन्वेंट्री लागत और डीलरों के लिए बदलाव का समय भी कम करेगा। यह डीलरशिप को बिक्री और बिक्री के बाद की आवश्यकताओं को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है। वर्तमान में, टोयोटा के पास पूर्वोत्तर में 13 ग्राहक टचप्वाइंट हैं, जिसमें दो नए three एस (बिक्री, सेवा और पुर्जों) की सुविधा शामिल है, जो अरुणाचल प्रदेश के नाहरलागुन और मणिपुर में इम्फाल में खुले तौर पर खोला गया था। हाल ही में, ऑटोमेकर ने 87 नए प्रो-सर्विस सेंटरों के साथ जोरहाट, असम में स्थित अपनी सेवा उपस्थिति पैन इंडिया का विस्तार किया।

 

टोयोटा के पास भारत में सुज़ुकी-खट्टा एंट्री-लेवल मॉडल जैसे कि ग्लान्ज़ा और अर्बन क्रूज़र से लेकर यारिस, इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर, केमरी और वेल्लफ़ायर जैसे मॉडल हैं।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories