ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : एक साथ 4 स्टार्स कोरोना पॉजिटिव.. वरुण, कियारा, नीतू और अनील कपूर हुए संक्रमित, शूटिंग पर ब्रेकप्रदेश के इस जिले में बनेंगे 568 करोड़ के 64 रोड, CM बघेल आज 792 करोड़ के विकासकार्यों की देंगे सौगातकोरोना योद्धाओं पर लाठियां बरसाती CM शिवराज की पुलिस, जरूरत पूरी तो भूली सरकार! जानें पूरा मामलाकिसान आंदोलन का आज 9वां दिन, केंद्र बोला- MSP रहेगी, किसान बोले- मुद्दा कानूनों का हैराशिफल : मीन राशि वालों को मिलेगा जीवनसाथी का सहयोग, आत्मविश्वास में रहेगी कमीसावधान: रायपुर में अब ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की खैर नहीं, इस तारीख से शुरू हो रही है चलानी कार्यवाई, जारी किया आदेशCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 1555 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 17 लोगों ने तोड़ा दम, देखें मेडिकल बु​लेटिनBIG BREAKING : कलेक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंपराज्य सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, DA में तीन फीसदी बढ़ोतरी का ऐलानEXCLUSIVE: बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक का बड़ा कारनामा, चेक जारी करने में की ये गलती, अब खाताधारक हो रहे परेशान

RAIPUR CRIME: बैंक में बंधक भूमि भवन को कर दिया विक्रय, दो सगे भाइयों के खिलाफ 24 लाख की धोखाधड़ी का अपराध दर्ज

Som dewanganOctober 27, 20201min

 


 

रायपुर,कुणाल राठी,27 अक्टूबर 2020। राजधानी रायपुर में बैंक में बंधक जमीन का विक्रय करने वाले दो सगे भाइयों के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया है।

 

मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी आर.के. मिश्रा ने बताया कि प्रार्थी अमलीडीह निवासी आकाश लालवानी ने एसएसपी रायपुर से शिकायत की थी जिसकी जांच के बाद निखिल व सुमित गैलानी के विरुद्ध धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया गया है। दोनों सगे भाइयों ने बैंक में बंधक रखी अपनी भूमि भवन का विक्रय इकरारनामा तथा विक्रय विलेख कर प्रार्थी से 24,30,000 रुपए ऐंठ लिए, अब प्रार्थी द्वारा उक्त भूमि के मूल्य दस्तावेज व बैंक का कर्जा पटाकर NOC की मंच करने पर आरोपी दुर्व्यवहार कर गाली गलौज करते हैं। फिलहाल पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है।आरोपी तिल्दा के निवासी है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories