ताज़ा ख़बर
गोण्डाहूर में चलाया यातायात जागरुकता अभियान​बड़ी खबर : राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुखराज्यपाल से नवनियुक्त मुख्य सचिव जैन ने की सौजन्य भेंट, नए दायित्वों के लिए दी शुभकामनाएंकांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारीBREAKING : DGP अवस्थी एक्शन में, नप गए दो और पुलिसकर्मी, किए गए बर्खास्तBREAKING : नक्सलियों की एक और कायराना करतूत, IED ब्लास्ट कर दो ग्रामीणों को पहुंचाया नुकसानआज से बदल गए ये नियम, आम जीवन पर पड़ेगा सीधा असरधान खरीदी आज से शुरू, गड़बड़ियों पर राजधानी से होगी निगरानी, CM भूपेश ने अधिकारियों को दी चेतावनीबड़ी खबर : किसानों के सामने झुकी सरकार, कृषि कानून पर जल्द सुलह के आसार.. पढ़ेंराशिफल: मिथुन राशि वालों की कला-संगीत बढ़ सकती है रुचि, सन्तान सुख में भी होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों का हाल

BREAKING: हत्या का विचाराधीन बंदी इलाज़ के दौरान DKS अस्पताल से फरार, रायपुर पुलिस तलाश में जुटी

Sanjay sahuOctober 24, 20201min

 

kaidi


 

रायपुर,कुणाल राठी ,24 अक्टूबर 2020। राजधानी रायपुर के डीकेएस सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से हत्या के विचाराधीन बंदी के फरार होने का मामला सामने आया है।

 

आपको बता दें कि 21 मार्च को जिला जेल कबीरधाम में प्रविष्ट हुए चमरू सिंह टेकाम पर हत्या कर सबूत मिटाने का आरोप है जिसे 21 अक्टूबर को प्रहरी जीवन लाल नेताम व के के जयसवाल की अभिरक्षा में केंद्रीय जेल रायपुर में स्थानांतरण किया जा रहा था जहां जेल जेल गेट से ही उसे जांच के लिए भीमराव अंबेडकर अस्पताल भेजा गया जहां रात में उसे उपचार हेतु डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

जिला जेल कबीरधाम में पदस्थ जीवन लाल नेताम ने रायपुर पुलिस को बताया कि 23 अक्टूबर सुबह 5 बजे जब वह शौचालय से वापस आया तो उसने पाया कि आरोपी चमरू सिंह टेकाम हाथ में लगी हुई हथकड़ी से अपने हाथ को निकाल कर अभिरक्षा से फरार हो गया है। इसके बाद तत्काल इसकी सूचना केंद्र जेल को दी गई। गोल बाजार थाना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 224 के तहत अपराध दर्ज किया है व आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories