ताज़ा ख़बर
CHHATTISGARH: वॉटर ATM लगाने वाली कंपनी हुए ठगी का शिकार, पुराने कर्मचारियों ने 21 लाख रुपए की धोखाधड़ीEXCLUSIVE: कहीं विवाह योग्य युवक-युवतियां फिर न रह जाएं कुंवारे, दिसंबर में महज 5 ही शुभ मुहूर्तBIG BREAKING : एक साथ 4 स्टार्स कोरोना पॉजिटिव.. वरुण, कियारा, नीतू और अनील कपूर हुए संक्रमित, शूटिंग पर ब्रेकप्रदेश के इस जिले में बनेंगे 568 करोड़ के 64 रोड, CM बघेल आज 792 करोड़ के विकासकार्यों की देंगे सौगातकोरोना योद्धाओं पर लाठियां बरसाती CM शिवराज की पुलिस, जरूरत पूरी तो भूली सरकार! जानें पूरा मामलाकिसान आंदोलन का आज 9वां दिन, केंद्र बोला- MSP रहेगी, किसान बोले- मुद्दा कानूनों का हैराशिफल : मीन राशि वालों को मिलेगा जीवनसाथी का सहयोग, आत्मविश्वास में रहेगी कमीसावधान: रायपुर में अब ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की खैर नहीं, इस तारीख से शुरू हो रही है चलानी कार्यवाई, जारी किया आदेशCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 1555 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 17 लोगों ने तोड़ा दम, देखें मेडिकल बु​लेटिनBIG BREAKING : कलेक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंप

RAIPUR CRIME: INSTAGRAM पर युवती की फेक प्रोफाइल बना कपड़ा व्यापारी को मिलने बुलाया, फिर किडनैप कर ले गए आरोपी, 40 लाख की फिरौती मांगने वाले 3 आरोपियों को 8 घंटों के भीतर पुलिस ने धरदबोचा

Hitesh dewanganOctober 22, 20201min

 

 


 

रायपुर, कुणाल राठी , 22 अक्टूबर 2020। राजधानी रायपुर में इंस्टाग्राम पर युवती की फेक प्रोफाइल बनाकर कपड़ा कारोबारी को किडनैप करने का मामला सामने आया है।

मामले की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया कि इस पूरी वारदात की योजना 15 से 20 दिन पुरानी है। पहले इंस्टाग्राम पर युवती का फेक प्रोफाइल बनाकर कपड़ा कारोबारी सोहेल खान को विश्वास में लिया गया जिसके बाद कल देर रात उसे शंकर नगर मेन रोड स्थित प्रिज्म मेडिकल के समीप मिलने बुलाया जहां अचानक दो युवक आकर कपड़ा कारोबारी सोहेल खान को उठाकर ले जाते हैं जिसके बाद अपहरित के मोबाइल से ही उसके परिजनों को फोन कर फिरौती की मांग की जाती है।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने परिजनों से कुल 40 लाख रुपयों की मांग की थी जिसके बाद इस मामले की भनक पुलिस को लगते ही साइबर सेल व सिविल लाइन थाना टीम ने फिरौती की डिलीवरी उठाने आए युवक को धरदबोचा जिसके पास से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने अपहरणकर्ताओं तक पहुंच सोहेल को सकुशल बरामद किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने घटारानी क्षेत्र के कोडल चौक पर सोहेल को अपने साथ रखा था व तीनों आरोपी राजधानी रायपुर के ही निवासी है।

 

 

पुलिस ने जांच में पाया कि अपहरणकर्ताओं में दो आरोपी अपहरित सोहेल खान के पूर्व परिचित भी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।आरोपियों के पास से एक चाकू भी बरामद किया गया है। वही 1 आरोपी फरार बताया जा रहा है।

 

गिरफ़्तार आरोपी

 

1. अमीन अली निवासी मौदहापारा

2.पीयूष रामचुरा निवासी मौदहापारा

3.फ्रांसिस मांझी निवासी खमतराई


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories