ताज़ा ख़बर
EXCLUSIVE: कहीं विवाह योग्य युवक-युवतियां फिर न रह जाएं कुंवारे, दिसंबर में महज 5 ही शुभ मुहूर्तBIG BREAKING : एक साथ 4 स्टार्स कोरोना पॉजिटिव.. वरुण, कियारा, नीतू और अनील कपूर हुए संक्रमित, शूटिंग पर ब्रेकप्रदेश के इस जिले में बनेंगे 568 करोड़ के 64 रोड, CM बघेल आज 792 करोड़ के विकासकार्यों की देंगे सौगातकोरोना योद्धाओं पर लाठियां बरसाती CM शिवराज की पुलिस, जरूरत पूरी तो भूली सरकार! जानें पूरा मामलाकिसान आंदोलन का आज 9वां दिन, केंद्र बोला- MSP रहेगी, किसान बोले- मुद्दा कानूनों का हैराशिफल : मीन राशि वालों को मिलेगा जीवनसाथी का सहयोग, आत्मविश्वास में रहेगी कमीसावधान: रायपुर में अब ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की खैर नहीं, इस तारीख से शुरू हो रही है चलानी कार्यवाई, जारी किया आदेशCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 1555 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 17 लोगों ने तोड़ा दम, देखें मेडिकल बु​लेटिनBIG BREAKING : कलेक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंपराज्य सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, DA में तीन फीसदी बढ़ोतरी का ऐलान

BIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Sanjay sahuOctober 22, 20201min

 

 

रायपुर,कुणाल राठी,22 अक्टूबर 2020।  राजधानी रायपुर के आरंग स्थित गुल्लू शराबभट्टी में कुछ महीने पहले लूट की घटना हुई थी, जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. वारदात को आंजाम देने वाले 3 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि इस घटना को 5 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था, जिसमें 2 आरोपी अभी भी फरार हैं और एक ने आत्महत्या कर ली है.

 

मिली जानकारी के मुताबिक, गैंग के मुख्य लीडर का नाम विजय मनहरे है जिसने लूट की पूर प्लानिंग की थी. अपने साथियों के साथ मिलकर विजय मनहरे 9 लाख रूपए लेकर फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने धर दबोचा है. इसका खुलासा पुलिस आज शाम कर सकती है.

 

बता दें मामला सामने आने बाद SSP अजय यादव ने फरार आरोपियों पर 10 हजार रूपए का इनाम रखा था. इससे पहले धमतरी में भी इसी तरह के लूट का मामला सामने आ चुका है, जिसकी जांच में रायपुर व धमतरी की पुलिस कर रही थी.

 

इस दौरान रायपुर वापसी के दौरान साइबर सेल के अधिकारी खरोरा के पास दुर्घटना के शिकार हो गए थे. मामले में पुलिस ने कई व्यक्तियों को चिन्हांकित कर पूछताछ के दायरे में लिया था.

 

आरोपी:-

1. विजय मनहरे (महासमुंद पुलिस के पास)
2.विनोद डहरिया (आरंग पुलिस के पास)
3.देवभूषण पारधी (आरंग पुलिस के पास)
4.राजेश कुमार जांगडे (आरंग पुलिस के पास)
5.अग्रभूषण डहरिया (फांसी लगाकर खुदकुशी)


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories