ताज़ा ख़बर
BREAKING: नया रायपुर में पेड़ में लटकती मिली टेंट कारोबारी युवक की पैर बंधी लाश,इलाके में सनसनी,पुलिस जता रही हत्या की आशंकाBREAKING : रिया चक्रवती के भाई शोविक को मिली NDPS कोर्ट से जमानत, ड्रग्स मामले हुए थे गिरफ्तारBREAKING : पुलिस विभाग में तब्दीली, 6 आरक्षक समेत 11 पुलिसकर्मियों का तबादलाBREAKING : खाद्य विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला, 54 अधिकारी हुए इधर से उधर, देखें सूचीIND vs AUS 2020: विराट के नाम एक और रिकॉर्ड, क्रिकेट के भगवान सचिन को भी पछाड़ाकिसान आंदोलन से छत्तीसगढ़ में रेल सेवा प्रभावित, देखें कौन-कौन सी ट्रेन हुई कैंसिल, किनके बदले रूटBIG ACCIDENT : भीषण हादसे ने एक ही परिवार के 4 लोगों की ली जान, शव को निकालने काटनी पड़ी कारवैक्सीन को लेकर मिलने वाली है खुशखबरी! स्पुतनिक-5 का ट्रायल शुरूराशिफल : कर्क राशि वालों के परिवार का मिलेगा सहयोग, सन्तान सुख में होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों के हालCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज 1893 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 1976 मरीजों ने इस वायरस जीता जंग

Raipur News : ट्रक शोरूम में जमकर तोड़फोड़, ट्रांसपोर्टर्स ने संचालक समेत 5 लोगों को किया जख्मी, इस बात को लेकर उपजा विवाद

Sameer VermaOctober 21, 20201min
Satya showroom Tatibandh TCP24 News

 

रायपुर : राजधानी में टाटीबंध स्थित सत्या ट्रकिंग शोरूम (Bharatbenz Satya Trucking Raipur) में ट्रांसपोर्टर्स ने बुधवार को तोड़फोड़ की है. और तो और शोरूम संचालक समेत 5 लोगों पर हमला कर जख्मी कर दिया. इसके बाद सभी ट्रांसपोर्टर घटनास्थल पर धरने पर बैठ गए.

 

इसकी जानकारी मिलने के बाद आमानाका पुलिस (Amanaka Police) तत्काल घटनास्थल पहुंची. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शोरूम में यह घटना ट्रक सर्विसिंग के दौरान उपजे विवाद के बाद घटी है.

 

दरअसल ट्रांसपोटर्स अपनी ट्रक की सर्विसिंग कराने लाए थे. इसी दौरान गाड़ी सर्विसिंग को लेकर शोरूम के सेल्स मैनेजर और ट्रांसपोटर्स के बीच बहस हो गई. ये विवाद इतना बढ़ गया की दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी, जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में इकठ्ठा होकर ट्रांसपोटर्स ने शोरूम में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी.

 

 

ट्रांसपोटर्स ने शोरूम में पथराव करते हुए संचालक पर कांच से हमला किया है. इस हमले में संचालक समेत शोरूम के 5 कर्मचारी घायल हुए है. सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची आमानाका पुलिस की टीम ने मामले को शांत कराया. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों से बयान के आधार पर आगे की जांच कर कार्रवाई कर रही है.

 

एक ट्रांसपोर्टर ने बताया कि ट्रक को सर्विसिंग के लिए शोरूम लाया हुआ था. शोरूम के कर्मचारियों ने कहा कि गाड़ी अंदर कैसे लाए बाहर रखिये, बाहर पुलिस चलान काट देती है. इसीलिए नहीं रखना चाहता था, फिर शोरूम के अंदर सेल्स मैनेजर के कैबिन में आशीष केडिया बैठा हुआ था. मैंने उनसे बात करनी चाही, तो उन्होंने कहा अंदर किस्से पूछकर घुसे हो, बाहर निकलो. इतना कहते हुए गाली बकने लगा और कहा बुजुर्ग है, इसीलिए भगा रहा हूं. फिर शोरूम के कर्मचारियों ने बाहर की ओर धक्का दिया. जिस कारण मेरी पगड़ी निकल गई. इसके बाद मुझे और मेरे साथियों को डंडे से मारा गया है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories