ताज़ा ख़बर
गोण्डाहूर में चलाया यातायात जागरुकता अभियान​बड़ी खबर : राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुखराज्यपाल से नवनियुक्त मुख्य सचिव जैन ने की सौजन्य भेंट, नए दायित्वों के लिए दी शुभकामनाएंकांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारीBREAKING : DGP अवस्थी एक्शन में, नप गए दो और पुलिसकर्मी, किए गए बर्खास्तBREAKING : नक्सलियों की एक और कायराना करतूत, IED ब्लास्ट कर दो ग्रामीणों को पहुंचाया नुकसानआज से बदल गए ये नियम, आम जीवन पर पड़ेगा सीधा असरधान खरीदी आज से शुरू, गड़बड़ियों पर राजधानी से होगी निगरानी, CM भूपेश ने अधिकारियों को दी चेतावनीबड़ी खबर : किसानों के सामने झुकी सरकार, कृषि कानून पर जल्द सुलह के आसार.. पढ़ेंराशिफल: मिथुन राशि वालों की कला-संगीत बढ़ सकती है रुचि, सन्तान सुख में भी होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों का हाल

BREAKING : रायपुर रेलवे स्टेशन में मर्डर, खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Sameer VermaOctober 20, 20201min

 


 

रायपुर, कुणाल राठी, 20 अक्टूबर 2020 : छत्तीसगढ़ में अपराधिक मामले एक के बाद एक बढ़ते ही जा रहे हैं. रायपुर रेलवे स्टेशन के करीब मर्डर हुआ है. मंगलवार सुबह रेलवे स्टेशन के पास गुरुद्वारे के सामने सड़क पर खून से सनी युवक की लाश मिली है.

 

मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वह फौरन घटनास्थल पहुंच जांच में जुट गई. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ सीसीटीवी फुटेज चेक किया. वारदात के कुछ घंटे बाद ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

 

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम शंकर महानंद है. आपसी रंजिश के चलते आरोपी महेश यादव धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गया. वारदात को सोमवार रात करीब 2 बजे अंजाम दिया गया. GRP और RPF थाने के पास गुरुद्वारे के सामने मंगलवार सुबह सड़क पर एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा था. यह देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

 

 

सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच पड़ताल के बाद कुछ ही देर में महेश यादव को धर दबोचा. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

हत्या का आरोपी – महेश यादव

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories