ताज़ा ख़बर
वेतन विसंगति समेत विभिन्न मांगों को लेकर शिक्षक संघ ने निकाली मौन रैलीकरंट की चपेट में आने से तेन्दुए की मौत, 4 आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी वन विभागIND-AUS 2020 : IPL के बाद भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा, देखें- कब और कहां खेले जाएंगे सभी मुकाबलेबड़ी खबर : बिहार चुनाव को दहलाने की साजिश! बूथ के करीब दो IED बरामदCG CRIME : देसी कट्टे के साथ पकड़ा गया युवक, लॉकडाउन में झारखंड से मंगवाया था रिवाल्वरRaipur News : CM भूपेश बघेल आज जाएंगे जगदलपुर, बस्तर को देंगे 562 करोड़ से अधिक की सौगातBihar Election 2020 : पहले चरण की वोटिंग शुरू, 1066 प्रत्याशियों की किस्मत EVM में होगी कैदCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,046 नए कोरोना मरीजों की पहचान, 2,017 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनRAIPUR CRIME: बैंक में बंधक भूमि भवन को कर दिया विक्रय, दो सगे भाइयों के खिलाफ 24 लाख की धोखाधड़ी का अपराध दर्जगोबर विक्रय से प्राप्त रूपये से किसान शिवनारायण ने खरीदे 2 और मवेशी, राज्य सरकार को इस योजना के लिए दिया धन्यवाद

राहुल गांधी और प्रियंका का यूपी सरकार पर निशाना, पूछा- बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?

Mahendra Kumar SahuOctober 18, 20201min

राहुल गांधी और प्रियंका का यूपी सरकार पर निशाना, पूछा- बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?

Rahul Gandhi and Priyanka target UP government, asked- Save daughter or save criminal?

 

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध के बढ़ते मामले को लेकर उन्होंने रविवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने बेटी बचाओ को लेकर कटाक्ष किया है। अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक खबर भी साझा की है।

 

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘कैसे शुरू हुआ- बेटी बचाओ, अब यह कैसा चल रहा है- अपराधी बचाओ।’ राहुल के अलावा उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस मिशन के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?’

 

 

राहुल और प्रियंका गांधी ने जिस खबर को साझा किया है उसमें बताया गया है कि कैसे भाजपा विधायक और उनके बेटे शनिवार को पुलिस हिरासत से अभद्रता के आरोपी व्यक्ति को कथित तौर पर छुड़ाकर ले गए। भाजपा विधायक और उनके बेटे और समर्थकों द्वारा किए गए हंगामे का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थाना की है।

 

स्थानीय पुलिस अधिकारी जहां घटना को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि घटनास्थल पर कोई हंगामा नहीं हुआ और ऐसा उनकी छवि खराब करने के लिए गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। बता दें कि हाथरस सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद से यूपी सरकार सवालों के घेरे में है।

क्या है पूरा मामला

 

कोतवाली क्षेत्र में महिला सिपाही से अभद्रता को लेकर शुक्रवार रात एक भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस कर्मियों में विवाद हो गया। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया, जिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में हंगामा किया।

 

जानकारी पर संगठन के पदाधिकारियों के साथ विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह भी कोतवाली पहुंचे। बातचीत के बाद आरोपी कार्यकर्ता को छुड़ाया गया। इस संबंध में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि हुड़दंग करने पर कार्यकर्ता को हिरासत में लिया था जिसे बाद में नगर अध्यक्ष के कहने पर छोड़ दिया गया।

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories