ताज़ा ख़बर
BREAKING : राज्यपाल ने वापस लौटाई विशेष सत्र की फाइल, ये है वजहBollywood : मजेदार कॉमेडी फिल्म “LUDO” लेकर आ रहे डायरेक्टर अनुराग बसु, यहां देखें ट्रेलरBREAKING : वापस आया Tik-Tok, यहां सरकार ने एप पर बैन हटायाBREAKING : रायपुर रेलवे स्टेशन में मर्डर, खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिसअब 5 साल के बच्चे को भी हेलमेट अनिवार्य, वरना चालान तो कटेगा ही.. लाइसेंस भी रद्द होगाFestival Special Trains : त्यौहारी मौसम में रेलवे का फैसला, आज से पटरी पर दौड़ेगी 392 ट्रेनें.. देखें रूटChhattisgarh Police : दागी अफसरों की होगी छुट्टी, पुलिस की छवि सुधारने DGP अवस्थी का बड़ा फैसलाजम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षम

पायल-अनुराग विवाद में फेमस क्रिकेटर की एंट्री, पायल बोलीं – इरफान को अनुराग के बारे में काफी कुछ बताया था!

Mahendra Kumar SahuOctober 18, 20202min

पायल-अनुराग विवाद में फेमस क्रिकेटर की एंट्री, पायल बोलीं – इरफान को अनुराग के बारे में काफी कुछ बताया था!

Famous cricketer's entry in Payal-Anurag controversy, Payal Bolin - had told Irfan a lot about Anurag!

 

मुंबई : पायल घोष और अनुराग कश्यप मामले में अब एक नया नाम निकल कर सामने आ गया है, और वो नाम है क्रिकेटर इरफ़ान पठान का. दरअसल फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट कर इरफान पठान संग हुई अपनी बातचीत के बारे में बताया है. पायल के मुताबिक उन्होंने रेप के सिलसिले में इरफान से कोई बातचीत नहीं की थी, लेकिन अनुराग के बारे में काफी कुछ बताया था.

 

वे ट्वीट कर लिखती हैं- “मैंने इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था, लेकिन उनके संग हुई मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था. उन्हें सब पता है, लेकिन अभी वे कुछ नहीं बोल रहे हैं. वे मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा करते हैं.”

 

 

 

पायल ने अपने ट्वीट में इस बात पर जोर दिया है कि उन्होंने इरफान पठान संग रेप के बारे में कोई बातचीत नहीं की थी. दूसरे ट्वीट में वे लिखती हैं- “इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सब कुछ शेयर किया था, रेप वाली बात नहीं. मुझे विश्वास है कि वो सब बताएंगे जो मैंने उन्हें बताया था.”

 

पायल का बड़ा खुलासा

 

वहीं 2014 के एक किस्से को याद करते हुए पायल बताती हैं- “2014 में होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज किया था. वे चाहते थे कि मैं उनके पास आऊं. उस समय इरफान मेरे घर पर ही थे. उनके सामने ही मैसेज आया था, लेकिन मैंने इरफान को कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं, अनुराग के नहीं. उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा वो.”

 

 

इन ट्वीट के अलावा पायल घोष ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है कि इरफान पठान ने कभी उनके साथ गलत करने की कोशिश की थी. दरअसल कुछ समय पहले एक डायरेक्टर ने पायल संग इरफान पठान का नाम घसीटा था, लेकिन एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को फटकार लगाते हुए इन बातों को बकवास बताया है.

 

“अनुराग कश्यप ने जबरदस्ती करने की कोशिश की”

 

सोशल मीडिया पर पायल घोष का एक वीडियो भी वायरल है. वीडियो में वे बता रही हैं कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा है कि वे न्याय की लड़ाई को जारी रखने वाली हैं. वे तब तक नहीं रुकेंगी, जब तक दोषी को सजा ना मिल जाए.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories