ताज़ा ख़बर
बिहार के बाद अब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने किया ऐलान कहा- प्रदेश के लोगो को मुफ्त में लगवाएंगें कोरोना वैक्सीनRAIPUR CRIME: INSTAGRAM पर युवती की फेक प्रोफाइल बना कपड़ा व्यापारी को मिलने बुलाया, फिर किडनैप कर ले गए आरोपी, 40 लाख की फिरौती मांगने वाले 3 आरोपियों को 8 घंटों के भीतर पुलिस ने धरदबोचाबिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी कोरोना की चपेट में, खुद ट्वीट कर दी जानकारीCRIME : हत्या मामले में बड़ा खुलासा, शराब पीने को लेकर हुए मामूली विवाद के चलते कर दी हत्या, दोस्त ही निकला हत्याराBIG BREAKING : राजधानी में देर रात युवक का अपहरण, 30 लाख कि मांगी फिरौती, चंद घंटों में 3 आरोपी गिरफ्तारछत्तीसगढ़ में प्याज की उपलब्धता और कालाबाजारी को रोकने सरकार सख्त, सभी जिला कलेक्टरों को दिए निर्देशBIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्याकॉलेजों में दाखिले की तारीख बढ़ी, राज्य शासन ने जारी किया आदेश, जानिए कब तक हो सकेंगे एडमिशनHBD Amit Shah : 56 साल के हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, PM मोदी, CM भूपेश समेत कई दिग्गजों ने दी बधाईMarwahi Upchunav : EVM में ऐसा कुछ होगा प्रत्याशियों का क्रम, तैयारियों में जुटा चुनाव आयोग

बीजापुर में फर्जी माओवादी मुठभेड़! मारे गए नक्सली के परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

Sameer VermaOctober 18, 20201min

बीजापुर में फर्जी माओवादी मुठभेड़! मारे गए नक्सली के परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

DRG jawans got a big success: 1 lakh female naxalites arrested in Dantewada, fellow naxalites absconding

 

बीजापुर । बीते दिनों 16 अक्टूबर को अउटपल्ली-कोरसागुडा के जंगल में हुए मुठभेड़ को मारे गए नक्सली को परिजनों ने फर्जी (fake maoist encounter)  करार दिया है. माओवादी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने जबरन माओवादी बताकर उसकी हत्या की है.

 

उधर, ग्रामीणों के इस आरोप को बस्तर आईजी पी. सुंदरराज ने बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा है कि मुठभेड़ में ढेर एक नक्सली परिजन अन्य माओवादियों के दबाव में आकर ऐसे आरोप पुलिस पर लगाते रहे हैं.

 

READ MORE : 1 लाख के इनामी नक्सली का खात्मा, कोरसागुड़ा-ऑउटपाल्ली के जंगल में हुआ आमना-सामना

 

बता दें कि बीते शुक्रवार को सुबह करीब 9.30 बजे बासागुड़ा थाना और केरिपु 168 बटालियन के जवान सर्चिंग पर निकले थे. इस दौरान कोरसागुड़ा और ऑउटपाल्ली के बीच जंगल में नक्सलियों से उनका सामना हो गया.

 

 

READ MORE : “कुछ फर्ज हमारा भी” की पहल, 3 साल के इंतजार के बाद परिवार को मिला रोजगार का साधन

 

मुठभेड़ में दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई, लेकिन जवानों को इसमें सफलता मिली. जवानों ने एक लाख के इनामी नक्सली को मार गिराया. पुलिस ने मारे गए माओवादी की पहचान विकेश हेमला के रूप में की थी. पुलिस के मुताबिक वह नक्सलियों के संगठन में काफी सक्रिय था.

 

 

READ MORE : 1 नवबंर से बदल जाएगा LPG की होम डिलीवरी का नियम, अब ये होगा जरूरी, वरना नहीं मिलेगा सिलेंडर

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories