ताज़ा ख़बर
RAIPUR CRIME: बैंक में बंधक भूमि भवन को कर दिया विक्रय, दो सगे भाइयों के खिलाफ 24 लाख की धोखाधड़ी का अपराध दर्जगोबर विक्रय से प्राप्त रूपये से किसान शिवनारायण ने खरीदे 2 और मवेशी, राज्य सरकार को इस योजना के लिए दिया धन्यवादबड़ी खबर : फेसबुक इंडिया की पब्लिक पॉलिसी हेड आंखी दास ने कंपनी छोड़ी, पक्षपात के लगे थे आरोपBREAKING : दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के ठीकानों में NCB की दबिश, ड्रग्स मिलने के बाद भेजा समनबड़ी खबर: राजधानी में चाकूबाजी में घायल युवक इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने थाना पहुंच किया हंगामाबड़ी खबर : पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के बेटे की गुंडागर्दी : सरेराह 11 लोगों को कुचला, एक मासूम की मौत, चक्काजामBREAKING : अब रायपुर और दुर्ग स्टेशन से किसान रेल की सुविधा, फल व सब्जी के भाड़े में मिलेगी 50 प्रतिशत की छूटBREAKING: पूर्व पार्षद ने भाजपा अध्यक्ष सुंदरानी के खिलाफ की टिप्पणी, आक्रोशित भाजपाई पहुंचे थानेCRIME : चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में 2 और FIR, NCRB से मिली जांच रिपोर्ट के बाद रायपुर पुलिस ने दर्ज किया मामलाRAIPUR: धार्मिक यात्रा के नाम पर षड्यंत्र रच 37 लाख की धोखाधड़ी, मुम्बई के 4 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

BREAKING : गढ़चिरौली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 नक्सलियों को किया ढेर, दंतेवाड़ा में आईईडी बरामद

Mahendra Kumar SahuOctober 18, 20201min

BREAKING : गढ़चिरौली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 नक्सलियों को किया ढेर, दंतेवाड़ा में आईईडी बरामद

download - 2020-10-18T200223.721

राजनांदगांव: महाराष्ट्र बार्डर से लगे गढ़चिरोली पुलिस को आज नक्सल मामले में एक बड़ी सफलता हासिल हुई है, मिली जानकारी मुताबिक कोसमी वन क्षेत्र में 5 नक्सली ढेर कर दिए गए हैं। मारे गए नक्सलियों में 2 पुरुष व 3 महिलाएं शामिल हैं।

 

 

सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद एंटी नक्सल ऑपरेशन और तेज कर दिया गया है जिसमें सर्चिंग ​अभियान भी शामिल है. इधर दंतेवाड़ा में 4-4 किलो के दो प्रेशर आईईडी बरामद किए गए हैं, अरनपुर—जगरगुंडा रोड से सीआरपीएफ जवानों ने इन्हे बरामद किया है, सीआरपीएफ 231 बटालियन ने यह कार्रवाई की है।

वहीं दंतेवाड़ा में ही अरनपुर—पोटाली मार्ग पर नक्सलियों ने आज जमकर उत्पात किया, यहां पेड़ काटकर और सड़क खोदकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। सड़क के दोनों ओर पेड़ों पर तार भी बांध दी गई थी जिसके बाद आवागमन यहां बुरी तरह प्रभावित हुआ है। दूसरी ओर नक्सलियों ने कुछ इलाकों में पर्चा जारी कर चेतावनी जारी की है.

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories