ताज़ा ख़बर
वेतन विसंगति समेत विभिन्न मांगों को लेकर शिक्षक संघ ने निकाली मौन रैलीकरंट की चपेट में आने से तेन्दुए की मौत, 4 आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी वन विभागIND-AUS 2020 : IPL के बाद भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा, देखें- कब और कहां खेले जाएंगे सभी मुकाबलेबड़ी खबर : बिहार चुनाव को दहलाने की साजिश! बूथ के करीब दो IED बरामदCG CRIME : देसी कट्टे के साथ पकड़ा गया युवक, लॉकडाउन में झारखंड से मंगवाया था रिवाल्वरRaipur News : CM भूपेश बघेल आज जाएंगे जगदलपुर, बस्तर को देंगे 562 करोड़ से अधिक की सौगातBihar Election 2020 : पहले चरण की वोटिंग शुरू, 1066 प्रत्याशियों की किस्मत EVM में होगी कैदCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,046 नए कोरोना मरीजों की पहचान, 2,017 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनRAIPUR CRIME: बैंक में बंधक भूमि भवन को कर दिया विक्रय, दो सगे भाइयों के खिलाफ 24 लाख की धोखाधड़ी का अपराध दर्जगोबर विक्रय से प्राप्त रूपये से किसान शिवनारायण ने खरीदे 2 और मवेशी, राज्य सरकार को इस योजना के लिए दिया धन्यवाद

बिहार चुनाव : सीएम भूपेश पटना में भरेंगे हुंकार, रवानगी से पहले भाजपा से पूछा- राजभवन का राजनीतिकरण क्यों?

Mahendra Kumar SahuOctober 18, 20201min

बिहार चुनाव : सीएम भूपेश पटना में भरेंगे हुंकार, रवानगी से पहले भाजपा से पूछा- राजभवन का राजनीतिकरण क्यों?

Bihar Election: CM Bhupesh to fill up in Patna, asked BJP before dispatch - Why the politicization of Raj Bhavan?

 

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को बिहार के लिए रवाना हो गए है. जहां सीएम भूपेश बघेल बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार करेंगे. वहीं बिहार रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर सीएम बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार चुनाव के लिए पार्टी ने उन्हें प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी हैं. और उन्हें मध्यप्रदेश उपचुनाव में भी प्रचार की जिम्मेदारी मिली हैं.

 

 

इस दौरान सीएम ने गैर भाजपा शासित राज्यों में राज्यभवन के हस्तक्षेप पर कहा कि यह सवाल बीजेपी के नेताओं से ही पूछना चाहिए. आखिर राजभवन का राजनीतिकरण क्यों किया जा रहा है. इसका जवाब केंद्र में बैठे बीजेपी के नेता दें.

 

 

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि देश की राजनीतिक दिशा और दशा तय करने वाली राज्यों में से एक बिहार है.और चुनाव में बिहार की जनता बीजेपी को जवाब देगी. इसके अलावा उन्होंने विजय बघेल के अनशन को लेकर कहा कि जब हम विपक्ष में थे. तो परिजनों के साथ मुझ पर भी शिकायत दर्ज कराई गई थी.

 

उस दौरान शिकायतकर्ता स्वयं विजय बघेल ही थे. आज रमन सिंह भी वहां जा रहे हैं, जिनका स्वागत करते है. प्रशासन ने कोई एकपक्षीय कार्यवाही नहीं की. जिन्होंने नुकसान पहुंचाया उन पर ही एफआईआर की गई है.

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories