ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना की रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ्तार, आज 1365 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBREAKING : RBI गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव, बोले- आइसोलेशन से भी जारी रखूंगा काम करनाBREAKING : एक साथ 32 माओवादियों ने खड़े किए हाथ, नक्सली हिंसा का रास्ता छोड़ अब मुख्यधारा से जुड़ेबड़ी खबर: संसदीय समिति के सामने पेश होने से अमेज़न के इनकार को CAIT ने बताया दुस्साहसBREAKING: राजधानी में रावण दहन पर देर रात विवाद,SDM के निर्देश पर BTI ग्राउंड पर बने रावण को पुलिस ने उखाड़ा, भारी बल तैनातरक्षामंत्री राजनाथ ने की शस्त्र पूजा, कहा- चीन हमारी जमीन का एक हिस्सा भी नहीं ले सकताराज्योत्सव के मौके पर 1 नवंबर को रायपुर आएंगे राहुल गांधी, CM भूपेश का न्योता स्वीकाराचैम्बर चुनाव : RADA के पदाधिकारी पारवानी के समर्थन में हुए एकजुट, कदम से कदम मिलाने का दिया नाराHappy Dussehra : आज और कल भी दशहरा, 26 को दशमी तो दशहरा 25 को कैसे.. जानें वजहBIG BREAKING: राजधानी में प्रेमी जोड़े ने बंटी-बबली बन विज्ञापन देने वालों को बनाया निशाना, खरीदार और वकील बन करते थे ठगी

छात्रा के साथ ​एक साल से हवस पूरी करता रहा शिक्षक, केस वापस लेने दे रहा था धमकी

Hitesh dewanganOctober 17, 20201min

छात्रा के साथ ​एक साल से हवस पूरी करता रहा शिक्षक, केस वापस लेने दे रहा था धमकी

k4_5e37da560981b1243205e391990904c1

 

सहरसा: देश में रेप और छेड़ाछड़ का मामला थमने का नाम नही ले रहा है। आए दिन दरिंदे महिलाएं व नाबालिग को हवस का शिकार बना रहे है। लगातार अपराधी ऐसी घिनौने हरकत करते नजर आ रहे है। ऐसा ही घटना बिहार के सहरसा की है। जहां एक स्कूल शिक्षक ने नाबालिग को ब्लैकमेल कर एक वर्षो से अपनी हवस पूरी कर रहा था।

फिर उसे जबरन उठाकर अपने घर मे बंद कर शादी का दबाव बनाया। काफी मशक्कत के बाद परिवार के सदस्य लड़की को वापस अपने घर लेकर आने में कामयाब रहे। गुरु और शिष्या के रिश्तों को तार तार करने वाला मामला सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के मोबारकपुर का है।

 

 

मामले का पता चलते ही शिक्षक के खिलाफ पीड़ित परिवार ने थाने में गुहार लगाई। लेकिन शिक्षक ने पीड़ित परिवार को जान से मार देने कि धमकी देते हुए केस वापस लेने को कहा। धमकी मिलने के बाद परिवार में दहशत के साए में जीने को मजबूर है। बता दें कि अब तक पुलिस ने भी किसी तरह की कार्रवाई नही की हैं।

वहीं मामले के बारे में जब एसडीपीओ से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कांड का अनुसंधान जारी है। ब्लैकमेल करने की बात सामने आई है, साथ ही पीड़िता के साथ दुष्कर्म की भी बात बताई गई है। सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है और जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories